बॉलीवुड

महज 11 साल की उम्र में ही रणबीर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, ऐसे शुरू हुई Love Story

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट को आज भला कौन नहीं जानता। आलिया ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और आज वह एक बड़ी अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती है।

शानदार एक्टिंग के जरिए आलिया भट्ट सुनहरे पर्दे पर अपनी अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रही और आज उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। आलिया की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और वह अक्सर अपनी फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है।

alia bhatt

इन दिनों आलिया भट्ट जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही है। कहा जा रहा है कि यह कपल जल्द ही शादी भी रचाने वाला है। रणबीर और आलिया का प्यार किसी से छुपा नहीं है। वे अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं। जब आलिया के सामने रणबीर का नाम लिया जाता है तो वह शर्म से लाल हो जाती है तो वहीं जब रणबीर के सामने आलिया का जिक्र होता है तो उनके चेहरे पर आलिया के लिए प्यार साफ झलकता है।

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि आलिया महज 11 साल की उम्र में ही रणबीर को दिल दे बैठी थी। जी हां.. इस बात का जिक्र खुद आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

alia bhatt

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ‘ब्लैक’ के ऑडिशन के लिए आलिया भट्ट की मुलाकात रणबीर कपूर से हुई थी। इस दौरान आलिया की उम्र महज 11 साल थी। पहली नजर में रणबीर कपूर आलिया भट्ट के क्रश बन गए थे। बता दें, ब्लैक की मेकिंग के दौरान रणबीर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करते थे। जब रणबीर ने अपनी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ की थी तो आलिया उन्हें इस फिल्म में देखकर उनकी दीवानी हो गई थी।

alia bhatt

हालांकि जब आलिया भट्ट ने अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में काम किया था तो वह अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने लगी थी, तो वहीं रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के साथ लिव-इन में रह रहे थे। कैटरीना और रणबीर का रिश्ता तो जगजाहिर है और उन्होंने करीब 6 साल तक एक दूसरे के साथ अपना रिश्ता निभाया है।

लेकिन किसी कारणवश इनका रिश्ता टूट गया तो वहीं आलिया का भी ब्रेकअप हो चुका था। इसी बीच सोनम कपूर की शादी में रणबीर की आलिया से मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान ही रणबीर आलिया पर दिल हार बैठे। आलिया रणबीर से करीब 10 साल छोटी है।

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा था कि, “मैं रणबीर से उस वक्त मिली जब मैं महज 11 साल की थी। मैंने ब्लैक के लिए ऑडीशन दिया था। तब से मुझे उन पर क्रश था। इसके बाद वह सांवरिया में नजर आए और तब तक मैं पहले ही उन्हें देख चुकी थी।” इसके अलावा आलिया ने जिक्र किया था कि, वह फिल्म सांवरिया की रिलीज के दौरान घंटो रणबीर के पोस्टर को देखती रहती थी।

इसके अलावा साल 2015 में आलिया भट्ट ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में भी यह कबूल किया था कि वह रणबीर कपूर से शादी करना चाहती है। साल 2019 के फिल्म फेयर अवॉर्ड्स में आलिया और रणबीर ने ये मान लिया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं।

वहीं बात करें रणबीर और आलिया के परिवार के बारे में तो दोनों ही परिवार इनके रिश्ते से बहुत खुश है और जल्दी यह जोड़ी शादी रचा सकती है। ये जोड़ी पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button