बॉलीवुड

19 साल में कितना बदल गए ‘तुम बिन’ के प्रियांशु चटर्जी, फैंस ने की ‘कमबैक’ की डिमांड

साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुम बिन’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन किया था। इस फिल्म में नजर आने वाले हर एक सितारे को नई पहचान मिली थी और रातों-रात बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार बन गए थे। इस फिल्म में नजर आए अभिनेता प्रियांशु चटर्जी ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दिल जीत लिया था और वह बॉलीवुड के बेस्ट सॉफ्ट रोमांटिक अभिनेताओं की गिनती में शामिल हो गए थे।

फिल्म को रिलीज हुए करीब 19 साल हो गए हैं लेकिन आज भी प्रियांशु चटर्जी की प्यारी सी स्माइल और मासूम चेहरा फैंस को याद है और उन्हें एक बार फिर से सुनहरे पर्दे पर देखना चाहते हैं।

priyanshu chatterjee

priyanshu chatterjee

बता दें, प्रियांशु चटर्जी ने अपने करियर में ऐश्वर्या राय जैसी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और उनकी जोड़ी हर किसी के साथ पसंद भी की गई है। एक दौर वो भी था जब प्रियांशु चटर्जी के साथ बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर काम करना चाहते थे और उनकी एक रोमांटिक हीरो की छवि बन गई थी। लड़कियां उन्हें देखने के लिए बेताब रहती थी। प्रियांशु चटर्जी ने अपने करियर में तुम बिन के बाद ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘दिल का रिश्ता’, ‘आपको पहले भी कहीं देखा है’ और ‘भूतनाथ’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

priyanshu chatterjee

काफी लंबे समय के बाद हाल ही में प्रियांशु चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को देख फैंस हैरान रह गए क्योंकि पहली नजर में प्रियांशु चटर्जी को पहचान नहीं पाए। इस तस्वीर में प्रियांशु चटर्जी ब्लू शर्ट और जींस में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं और कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘पार्टी योगा’।

priyanshu chatterjee

आप तस्वीर में देख सकते हैं कि 19 साल बाद प्रियांशु का चेहरा काफी बदल चुका है और इस तस्वीर को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि, ‘क्या यह वही ‘तुम बिन’ वाला भोला-भाला एक्टर है?’ इसके अलावा कई यूजर्स ने एक्टर से कमबैक करने की भी गुजारिश की है।

यूं तो भले ही काफी सालों से प्रियांशु चटर्जी एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव नहीं है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। आज भी फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं और उन्हें फिर से फिल्मों में देखना चाहते हैं। ऐसे में यदि प्रियांशु एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखे तो उनके फैंस के लिए ये किसी बड़े सरप्राइज से कम नहीं होगा।

अपने स्टारडम को लेकर प्रियांशु चटर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, “मेरी पहली फिल्म सुपरहिट थी। इस फिल्म से निर्माता ने बहुत पैसा कमाया और मुझे इससे काफी फेम मिला। खास बात यह है कि मैंने ‘तुम बिन’ के लिए मुझे उतनी फीस नहीं मिली जितनी एक लोकप्रिय फिल्म के स्टार को मिलती है। फिल्म रिलीज के बाद मेरा ऑटो से निकलकर मॉल जाना तक मुश्किल हो गया था। मेरी फीमेल फैंस मुझे छूने के लिए मेरे आस-पास रहती थीं।”

बात करें प्रियांशु चटर्जी की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने साल 1997 में मशहूर मॉडल मालिनी शर्मा संग शादी रचाई। हालांकि इनकी यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और साल 2001 में उनका तलाक हो गया। बता दें, प्रियांशु चटर्जी की पत्नी ने फिल्म ‘राज’ मे भूतनी का किरदार निभाया था। रिपोर्ट की मानें तो आज भी प्रियांशु मॉडलिंग करते हैं, लेकिन वह लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

Related Articles

Back to top button