बॉलीवुड

विक्की से शादी के बाद अब 15 दिन सलमान खान के साथ बिताएंगी कैटरीना कैफ, जानें क्या है माजरा ?

बॉलीवुड की ‘बार्बी डॉल’ कहीं जाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में अपने कुछ करीबी दोस्त और परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने नए घर में भी शिफ्ट हो चुके हैं जहां से इन्होंने हाथों में हाथ लिए एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी।

अब ये दोनों कलाकार अपने अपने काम को लेकर भी सीरियस हो चुके हैं। जहां विक्की कौशल अपने काम के लिए निकल गए तो वहीं कैटरीना भी सुपरस्टार सलमान खान के साथ जल्द ही दिखाई देने वाली है।

katrina kaif

गौरतलब है कि सलमान खान, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल नहीं हुए थे। सलमान खान कैटरीना कैफ की शादी के 1 दिन पहले ही ‘दबंग टूर’ के लिए रियाद पहुंच गए थे फिर शादी के 2 दिन बाद वह मुंबई वापस लौटे थे। कहा जा रहा है कि सलमान खान ने इस कपल को रेंज रोवर कार गिफ्ट की जिसकी कीमत करीब 3 करोड़ है।

katrina kaif

रिपोर्ट की माने तो फिल्म ‘टाइगर- 3’ की शूटिंग के लिए कैटरीना कैफ ने रूस, तुर्की, ऑस्ट्रीया और मुंबई में शूट कर लिया है। इसके अलावा वह इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में भी करने वाली है। बता दें, शादी के बाद कैटरीना की यह पहली शूटिंग होगी, ऐसे में उनको देखने के लिए फैंस काफी बेताब है।

इसी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम किए हैं। वहीं सलमान और कैटरीना भी अपने प्रोफेशन को लेकर काफी गंभीर है और दोनों ही अपने शेड्यूल को पूरा करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी फिटनेस का भी खास ख्याल रख रहे हैं।

katrina kaif

रिपोर्ट की मानें तो शादी के बाद कैटरीना कैफ अब फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग के लिए करीब 15 दिन सलमान खान के साथ व्यस्त रहेगी। कहा जा रहा है कि सलमान और कैटरीना दिल्ली के रियल लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं।

हालांकि फिल्म से जुड़ी तस्वीरें वायरल ना हो इसके लिए पूरी सिक्योरिटी का इंतजाम किया जाएगा। यह फिल्म का अंतिम शेड्यूल होगा जो लगभग 15 दिनों तक चलेगा। ऐसे में सलमान और कैटरीना की दिल्ली में ठहरने की सभी बुकिंग हो चुकी हैं।

katrina kaif

गौरतलब है कि यह फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। साल 2012 में टाइगर रिलीज हुई थी। इसके बाद साल 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। अब ऐसे में टाइगर 3 से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

katrina kaif

इस फिल्म में सलमान और कैटरीना के अलावा जाने-माने अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। रिपोर्ट की मानें तो इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि इमरान हाशमी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Back to top button