बॉलीवुड

बिना ब्लाउज की साड़ी पहने दिखीं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को बॉलीवुड का सबसे क्यूट कपल कहा जाता है। सोशल मीडिया पर भी यह कपल काफी एक्टिव रहता है और आए दिन यह अपने नए-नए वीडियो अपलोड करते रहते हैं। वहीं मीरा अक्सर अपनी स्टाइलिश और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती है जिन्हें देखकर फैंस काफी खुश होते हैं।

वह पति शाहिद कपूर और अपने बच्चों के साथ भी मस्ती भरे वीडियो शेयर करती रहती है। मीरा राजपूत यूं तो एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

mira rajput

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में मीरा राजपूत अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही है और उनका बेबाक अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों को देख न सिर्फ फैंस बल्कि उनकी सास ने भी काफी तारीफ की है और प्यार भरा ‘अरे वाह’ कमेंट किया है।

बता दें, इन तस्वीरों में मीरा राजपूत काफी बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है। इससे पहले उन्होंने इस तरह की तस्वीर कभी शेयर नहीं की है। यही वजह है कि, उनका ये लुक सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

तस्वीरों में मीरा ने डस्टी रोज पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना हुआ है। इसके बावजूद भी उन्होंने अपने इस ड्रेस को इस तरह से कैरी किया है कि उनकी खूबसूरती देखने को बनती है। बता दें, मीरा परफेक्ट फिगर होने के साथ-साथ कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ अपने कपड़ों का सिलेक्शन करती है।

mira rajput

बता दें, मीरा राजपूत ने फेमस फैशन डिजाइनर जयंती रेड्डी के विंटर कलेक्शन 2022 के लिए फोटोशूट करवाया गया है। रिपोर्ट की माने तो जयंती रेडी के ब्रांड के लांच के 10 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इस खास मौके पर उन्होंने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से अपने लेटेस्ट कलेक्शन के लिए फोटोशूट करवाया है।

तस्वीरों में मीरा ने अपनी पीठ पर कमल के फूल की आकृति का टैटू भी बनाया हुआ है जो उनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा रहा है। पहली बार मीरा राजपूत ने इस तरह की ड्रेस पहनी हुई है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में है।

mira rajput

आपकी जानकारी के लिए बता दें, साल 2003 में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहने हुए नजर आई थी। इस दौरान ऐश्वर्या राय का नाम भी काफी सुर्खियों में रहा था। गौरतलब है कि बिना ब्लाउज वाली साड़ी बंगाल में सबसे ज्यादा प्रचलित थी।

mira rajput

mira rajput

वहीं बात करें मीरा की पर्सनल लाइफ के बारे में तो मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी साल 2015 में हुई थी। शादी के 1 साल बाद ही शाहिद कपूर के घर बेटी मीशा का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2018 में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम जैन रखा गया।

mira rajput

अगर बात करें शाहिद कपूर के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर की भूमिका में दिखाई देंगे। कहा जा रहा है कि, शाहिद अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button