बॉलीवुड

2021 में ये जोड़े हुए एक-दूसरे से जुदा, इस साल इन्होंने अपने रिश्ते को कहा अलविदा, देखें लिस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री से रोजाना ही किसी न किसी के रिश्ते जुड़ने और टूटने की खबर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वैसे देखा जाए तो मनोरंजन जगत में कब किसका रिश्ता जुड़ जाए और कब किसका टूट जाए, इसके बारे में बता पाना बहुत ही मुश्किल है। ऐसे बहुत से कलाकार हैं, जिन्होंने शादी की परंतु उनकी शादी का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और आखिर में इन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साल 2021 में कई जोड़ियां विवाह के बंधन में बंध कर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं। वहीं कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं, जो इस साल एक-दूसरे से अलग हो गई हैं। हर साल की तरह ये साल भी कुछ मीठी, तो कुछ कड़वी यादें देकर जा रहा है। इस साल जहां कई सितारों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया।

वहीं आमिर खान-किरण राव, सामंथा रूथ प्रभु-नागा चैतन्य और निशा रावल-करण मेहर सहित कुछ बड़े सेलेब्स ने अपने ब्रेकअप की ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दी। इनमें से कुछ ऐसे ब्रेकअप्स भी हुए, जिसे जानने के बाद फैंस हैरान हो गए। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन जोड़ों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जिन्होंने इस साल अपने रिश्ते को अलविदा कह दिया है। तो चलिए जानते हैं इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है।

आमिर खान-किरण राव

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव का तलाक साल 2021 का सबसे शॉकिंग और चर्चित तलाक रहा है। उन्होंने एक बयान जारी कर अपने फैंस को अपने तलाक के विषय में जानकारी दी थी। सोशल मीडिया पर जो उन्होंने स्टेटमेंट जारी की थी, उसमें यह लिखा था कि “इन खूबसूरत 15 सालों में हमने एक-दूसरे के साथ कुछ अच्छे पल बिताए। भरोसा, सम्मान और प्यार ही हमारे रिश्ते की नीव था।

अब हम अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत करने जा रहे हैं। पति-पत्नी के तौर पर तो नहीं लेकिन एक माता-पिता के तौर पर हमेशा साथ रहेंगे। इसके अलावा हम अपनी फिल्मों, पानी फाउंडेशन और दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी साथ काम करेंगे। आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव 28 दिसंबर 2005 को विवाह के बंधन में बंधे थे। लेकिन अब इनकी शादी का रिश्ता खत्म हो चुका है।

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य

दक्षिण फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु, नागा चैतन्य से तलाक की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं। साउथ की इस मशहूर जोड़ी ने अक्टूबर के महीने में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अलग होने की जानकारी शेयर की थी। सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी थी कि “हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए बहुत विचार-विमर्श के बाद चैतन्य ने और मैंने अपने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है।

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि “हम भाग्यशाली हैं कि हमारी दोस्ती को दशक से ज्यादा समय हो गया है। हमें विश्वास है कि हम आगे भी अपनी दोस्ती को कायम रखेंगे। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय में हमारा समर्थन करें और हमें आगे बढ़ने के लिए आवश्यक गोपनीयता प्रदान करें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।”

आपको बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य ने शादी से पहले एक-दूसरे को डेट किया था और कपल ने 2017 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। इन दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चिन रीति-रिवाज से हुई थी।

नुसरत जहां-निखिल जैन

बंगाली सिनेमा में काम कर चुकीं नुसरत जहां ने 2019 में राजनीति की दुनिया में कदम रखा था। टीएमसी की सांसद बनने और बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी करने को लेकर सुर्खियों में छाई रहीं। नुसरत जहां ने भी इसी साल अपने पति निखिल जैन से रिश्ता खत्म करने कर निर्णय लिया था

नुसरत जहां ने अपने तलाक के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में वैद्य नहीं है, जिस पर कोलकाता की अदालत ने अपना निर्णय सुनाया था।

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी इसी वर्ष अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया। सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने गुरुवार के दिन इस विषय में जानकारी दी है। सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोहमन शॉल के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी और हम दोस्त बने रहे। रिश्ता खत्म हो गया… प्यार बाकी है। लव यू दोस्तों। आपको बता दें कि साल 2018 से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल पार्टनर के रूप में साथ रहते थे। सुष्मिता सेन उम्र में रोहमन शॉल से कई साल बड़ी हैं।

Related Articles

Back to top button