बॉलीवुड

पति और बेटी संग ऐश्वया ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें सेलिब्रेशन की प्यारभरी तस्वीरें

अपनी खूबसूरत अदाओं और शानदार एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर 2021 को अपना 48वां जन्मदिन मनाया। ऐश्वर्या के जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों में ऐश्वर्या का लुक काफी अलग देखने को मिल रहा है। ऐश्वर्या के इन तस्वीर को पति अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ऐश्वर्या और अभिषेक के साथ बेटी आराध्या भी नजर आ रही है।

abhishek bachchan

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, ऐश्वर्या ने हॉफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है और होठों पर लाल कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है, हालांकि उन्होंने मेकअप नहीं किया है लेकिन फिर भी वह अपनी खूबसूरती से कहर ढा रही है। अभिषेक बच्चन ने पत्नी के संग अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, “हैप्पी बर्थडे वाइफी.. तुम जैसी हो वैसी रहने के लिए थैंक्स…तुम हमें पूरा करती हो और हम सभी तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वहीं ऐश्वर्या के साथ नजर आ रही बेटी आराध्या ने भी फूलों का क्राउन पहना हुआ जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, ऐश्वर्या और अभिषेक अपनी क्यूट सी बेटी आराध्या के संग बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या की मां ने भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तो वही ऐश्वर्या ने भी मां का धन्यवाद करते हुए लिखा कि, “बर्थडे की बधाई और प्यार के लिए बहुत-बहुत थैंक यू।” बहुत कम लोग जानते हैं कि, ऐश्वर्या राय बच्चन हर साल ही अपना बर्थडे बहुत सिंपल तरीके से मनाती है। ठीक उसी प्रकार इस साल भी उन्होंने पति और बेटी के संग अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया।

aishwarya rai bachchan

बात करें ऐश्वर्या राय के ससुर अमिताभ बच्चन और सास जया बच्चन की तो वह दोनों ही ऐश्वर्या से बहुत प्यार करते हैं। दोनों कई मौके पर खुलासा कर चुके हैं कि वह बहू ऐश्वर्या को अपनी बेटी मानते हैं और ऐश्वर्या की वजह से ही उनके घर में बहुत खुशी है। न सिर्फ सास-ससुर बल्कि पति अभिषेक बच्चन भी कह चुके हैं कि, वह ऐश्वर्या की वजह से अपने काम के लिए हमेशा प्रोत्साहित होते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कहा जाता है कि, ऐश्वर्या से शादी करने के बाद अभिषेक बच्चन में पहले से अधिक कॉन्फिडेंस आया है।

aishwarya rai

बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी। इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2000 में फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ सेट पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘कुछ ना कहो’ में काम किया। लेकिन साल 2005 में ‘बंटी और बबली’ की शूटिंग के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और साल 2004 में आई फिल्म ‘धूम’ के दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही।

aishwarya rai bachchan

इसके बाद साल 2007 में इन दोनों ने शादी रचा ली और साल 2011 में इनके घर एक बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम आराध्या रखा गया। आराध्या के आने से बच्चन परिवार में पहले से ज्यादा खुशी बढ़ गई और वहीं दादा अमिताभ बच्चन अपनी पोती के साथ बहुत खुश नजर आते हैं और वह सोशल मीडिया पर भी आराध्या के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

amitabh bachchan

बात करें यदि ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह आखरी बार साल 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय अभिनेता राजकुमार राव और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के साथ मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। हालांकि ऐश्वर्या की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

aishwarya rai bachchan

यदि बात करें अश्वर्या राय की आगामी फिल्म के बारे में तो वह इन दिनों साउथ की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन’ की शूटिंग में व्यस्त है। कहा जा रहा है कि, ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में डबल रोल में दिखाई देगी, वहीं फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपए से अधिक बताया जा रहा है। इसके अलावा पति अभिषेक बच्चन ‘दसवीं’ और ‘बॉस बिस्वास’ जैसी फिल्मों को लेकर व्यस्त है।

abhishek bachchan

Related Articles

Back to top button