मनोरंजन

रस्मों के दौरान पंडितजी बोले- अब फेरे ले लो, दूल्हा-दुल्हन ने जो किया देखकर नहीं रुकेगी हंसी

शादियों के इस सीजन में हर तरफ रौनक ही रौनक देखने को मिल रही है। बहुत से लोग ऐसे हैं, जो शादी के इस सीजन में विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपनी शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वैसे देखा जाए तो शादी एक ऐसी चीज होती है जिसमें सिर्फ दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि घराती और बाराती भी मिलकर खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

भारतीय शादियों में कई प्रकार की रस्में निभाई जाती हैं जो और भी खास बना देती है। हिंदू धर्म की शादी में जयमाला की रस्में होती हैं। दूल्हा-दुल्हन शादी के सात फेरे लेकर जीवन भर एक-दूसरे का साथ निभाना की कसमें खाते हैं। शादी वाले दिन लोग खूब हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं।

अक्सर शादी में रस्मे निभाने के दौरान कुछ ऐसी मजेदार चीजें हो जाती हैं, जिसे देख कर दिल खुश हो जाता है और लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

आजकल इंटरनेट पर भी शादी-ब्याह से जुड़ी हुई वीडियोस लोगों द्वारा काफी पसंद की जा रही है। शादी से जुड़ी हुई कुछ वीडियो ऐसी हैं, जो भावुक कर देने वाली हैं परंतु कुछ वीडियो ऐसी भी हैं, जो बेहद मजेदार हैं और लोग ऐसे शादी से जुड़े हुए वीडियो को एक बार नहीं बल्कि बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

रोजाना ही कुछ ना कुछ नया शादी का वीडियो सामने आ ही जाता है और वह देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो जाता है। इसी बीच एक शादी से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में दूल्हा और दुल्हन मंडप में फेरों के समय कुछ ऐसा कर देते हैं कि शायद ही आपने पहले कभी देखा हो। अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

भले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा यह वीडियो चंद सेकंड का है परंतु लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। आप सभी लोग वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और विवाह से जुड़े हुए रस्मों को निभाई जा रहे हैं। इसी दौरान पंडित जी जैसे ही दूल्हा और दुल्हन दोनों को फेरे लेने के लिए कहते हैं तो दोनों तुरंत ही उठ खड़े हो जाते। इसके बाद फ्रेम में जो कुछ नजर आता है, वह बहुत ज्यादा मजेदार है।

आप लोग वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पंडित जी दूल्हा-दुल्हन को फेरे लेने के लिए इशारा करते हैं। इशारा मिलते ही दूल्हा-दुल्हन तुरंत खड़े हो जाते हैं और वह गोली की रफ्तार से दौड़ कर फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों जल्दी से इस प्रक्रिया को पूरा करने लगते हैं। वहीं पंडित जी को भी सामने से हटना पड़ जाता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं।


हालांकि, दूल्हा-दुल्हन से जुड़ा हुआ यह मजेदार वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी मालूम नहीं है परंतु पिछले कुछ समय से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है और इंटरनेट यूजर्स इस वीडियो पर जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button