बॉलीवुड

अपने जन्मदिन पर सलमान खान हुए बुरी तरह से ट्रोल? फैंस ने सुनाई खरीखोटी, जानें वजह

बॉलीवुड के दबंग यानी कि सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 56वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान खान के फैंस ने उनके बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी के बाहर इकट्ठा होकर जोरदार जश्न मनाया और उनके बर्थडे की उमंग में केक भी काटा। बता दें, सलमान खान ने पहले ही फैंस से गुजारिश की थी कि उनके घर के बाहर कोई भीड़ ना लगाएं और सामाजिक दूरी बनाए रखें। साथ ही मास्क का उपयोग करें और उन्होंने एक पोस्ट पर लिखा था कि, “मैं घर पर नहीं हूं”।

लेकिन सलमान खान को लेकर फैंस के बीच इतना क्रेज है कि उनके मना करने के बावजूद भी फैंस घर के सामने इकट्ठा हुए और उनका बर्थडे सेलिब्रेट किया।

salman khan

वहीं सलमान खान ने अपने पनवेल स्थित फॉर्म हाउस पर जन्मदिन मनाया। इस दौरान उन्होंने अपनी भांजी आयात के साथ केक काटा जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, सलमान खान और भांजी आयात का बर्थडे एक ही दिन यानी कि 27 दिसंबर को ही आता है। ऐसे में दोनों मामा भांजी ने जबरदस्ती सेलिब्रेशन किया। इसी बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान को जन्मदिन की ढेरों बधाई मिल रही है तो कुछ लोग उन्हें आड़े हाथ ले रहे हैं। जी हां.. सलमान खान को जन्मदिन के मौके पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है और फैंस उन्हें भद्दे कमेंट कर रहे हैं। आइए जानते हैं इसकी वजह क्या है?

salman khan

दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों ‘बिग बॉस-15’ को होस्ट कर रहे हैं। इसी शो के कंटेस्टेंट रहे उमर रियाज पर सलमान खान बार-बार भड़कते दिखाई दिए। शनिवार के दिन सलमान खान ने उमर रियाज की अच्छी खासी क्लास लगाई और उन्हें बोलने का मौका तक नहीं दिया गया। इसके बाद रविवार के दिन भी सलमान खान ने रियाज को जबरदस्त लताड़ा। इसके बाद शो में एक थप्पड़ टास्क दिया जाता है जिसमें रियाज दावा करते हैं कि फोम का हाथ उनको चोट पहुंचा रहा है।

salman khan

रियाज ने अपने बयान में कहा कि, “मुझे डर है कि मेरे चेहरे पर चोट ना लग जाए।” यह बातें सुनकर सलमान खान बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने एक बार फिर रियाज को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

इस दौरान सलमान ने कहा कि, “ये चांटा शाहरुख खान और बाकी सितारों को पड़ा है किसी ने भी तुम्हारी तरह शिकायत नहीं की” तो ऐसे में उमर रियाज ने बोलना बंद कर दिया। बस इसी को लेकर भाईजान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें जन्मदिन के मौके पर बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

उमर रियाज के फैंस का दावा है कि सलमान खान उन्हें जानबूझकर टारगेट करते हैं और उन पर गुस्सा निकालते हैं। सलमान का यह व्यवहार फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है और लोग तरह तरह के कमेंट कर उनकी बुराई कर रहे हैं। फैंस का यह भी कहना है कि सलमान रियाज को बिग बॉस 15 का विनर नहीं देखना चाहते, ऐसे में वह रियाज की इमेज खराब करना चाहते हैं।


बता दें, 26 दिसंबर की रात को सलमान खान को सांप ने काट लिया था जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि सलमान खान अब ठीक हो चुके हैं और उन्होंने कैमरे के सामने आकर जमकर पोज भी दिए थे। सलमान खान ने बताया भी था कि कैसे उन्हें सांप ने काट लिया था?

salman khan

सलमान ने कहा था कि, “मैंने लकड़ी के सहारे उसे दूर फेंकने की कोशिश की। लेकिन इतने में ही वो मेरे हाथ पर चढ़ गया। ऐसे में मैंने सांप को बाहर छोड़कर आने के लिए दूसरे हाथ में ले लिया तो उसने मुझे तीन बार डस लिया। वह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा। मैं अब ठीक हूं।”

बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही अभिनेत्री कैटरीना कैफ संग फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button