बॉलीवुड

इस BJP सांसद ने सुशांत सिंह राजपूत को बायकॉट करने वाले फिल्म निर्माताओं पर केस दर्ज करने की उठाई मांग

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने जहां पूरे देश को हैरान कर दिया है वहीं दूसरी ओर पूरे बॉलीवुड को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। सुशांत ने जाते जाते बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों पर सवाल खड़े किए है। तो वहीं कई स्टार्स ने दबी आवाज में ही सही लेकिन इंडस्ट्री के काले सच को भ दुनिया के सामने लाने की कोशिश की है। उनका मानना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की वजह से हुई है।

इस बीच बीजेपी नेता निशिकांत दुबे ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड के निर्माताओं के लिए खिलाफ केस दर्ज करने की मांग उठाई है और न्यायिक जांच करने की भी मांग की है। बता दें कि निशिकांत दुबे झारखंड के गोड्डा से सांसद हैं। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बॉलीवुड में व्याप्त माफियागिरी और सिंडिकेट को खत्म करने के लिए पूर्वांचल के कलाकारों को संघर्ष का बिगुल फूंकना चाहिए।

 

वीडियो जारी कर लगाए बड़े आरोप

सांसद निशिकांत दुबे ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के निर्माताओं का असली चेहने को उजागर किया है। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि पूर्वांचल, बिहार, यूपी, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों के कारण ही फिल्म इंडस्ट्री चलती है। अगर इनके बच्चे मुंबई की तरफ रुख करते है तो उन्हें प्रताड़ित किया जाता है जिसके बाद लोग गलत कदम उठाने को मजबूर हो जाते हैं। इसके अलावा दुबे ने बताया कि एक समय था जब इंडस्ट्री पर दाउद इब्राहिम का कब्जा था लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने उसे ठीक करने की कोशिश की। लेकिन बाद में मुंबई के एक बड़े सिंडिकेट आ गया जिसमें जिसमें भाई-भतीजावाद हावी है। अगर कोई पूर्वांचल या अन्य राज्यों का कलाकार जाना चाहता है तो उसे दलाली में, करप्शन में प्रताड़ित करने की कोशिश की जाती है।

FIR दर्ज करवाने की उठाई मांग

वहीं अपने वीडियो के आखिरी में निशिकांत दुबे ने कहा कि ‘पूर्वांचल के कलाकारों को सरकार पर दबाव बनाना चाहिए कि वह अपनी एक अलग फिल्म इंडस्ट्री बनाएं और जिन निर्माताओं ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का बायकॉट किया था या फिल्म से निकाला था, उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। दुबे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कई अन्य लोग भी हैं जो सुशांत की मौत का कारण बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रही भाई-भतीजावाद को बता रहे हैं।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में जान दे दी। हालांकि अभी तक एक्टर की मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। जबकि एक्टर के परिवार ने सुशांत के मौत के पीछे किसी साजिश का संकेत दिया है। फिलहाल पुलिस सुशांत के करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछताछ कर रही है। बीते सोमवार को मुंबई के विले पार्ले में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान तेज बारिश में भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाले एक्टर और दोस्त उन्हें अंतिम विदाई देने पहुंचे थे, जिसमें रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर, विवेक ओबरॉय और वरुण शर्मा सहित कुछ चुनिंदा सेलेब्स शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button