बॉलीवुडविशेष

कमाल आर खान के इस ट्वीट पर पहले किसी ने गौर किया होता तो आज सुशांत हमारे बीच होते

सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। ये वो कड़वी सच्चाई है जो हमें अब अपनानी पड़ेगी। लेकिन अगर फरवरी में कमार आर खान के एक ट्वीट पर सभी ने गौर किया होता तो शायद सुशांत कभी भी ऐसा कदम नहीं उठाते।

कमाल आर खान का ट्वीट-

दरअसल, एक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर कमाल आर खान ने फरवरी में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल KRKBoxOffice से एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कुछ प्रोडक्शन हाउसेस द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को बैन करने की ख़बर बताई थी। उन्होंने लिखा था कि सूत्रों के मुताबिक, धर्मा प्रोडक्शन्स, साजिद नाडियाडवाला, यशराज फिल्म्स, टीसीरीज, सलमान खान, दिनेश विजान, बालाजी ने सुशांत सिंह राजपूत को बैन कर दिया है। अब वे सिर्फ टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज़ में ही काम कर सकते हैं।

 

कमाल आर खान का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। उनके ट्वीट ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। इसके अलावा खबरें आ रही हैं कि सुशांत को 7 फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। बैन करने से पहले प्रोडक्शन हाउसेस ने इन्हें 7 फिल्मों के लिए साइन किया था लेकिन बेफ्रिके समेत सुशांत को एक-एक करके सारी फिल्मों से आउट कर दिया गया था। सुशांत इसके बाद काफी परेशान भी थे।

डिप्रेशन का थे शिकार-

सुशांत के निधन के बाद कई राज खुलकर सामने आ रहे हैं। सेलेब्स सामने आकर बॉलीवुड की काली सच्चाई से पर्दा उठा रहे हैं। बयानों के मुताबिक, सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे और शायद यही कारण रहा होगा कि सुशांत आज हमको अलविदा कहकर चले गए। कमाल आर खान के उस ट्वीट पर पहले किसी ने ध्यान दिया होता और सुशांत की परेशानी का हल निकाला होता तो हो सकता था कि सुशांत डिप्रेशन में न रहते। हो सकता था कि सुशांत ज़िदंगी और मौत में मौत को गले न लगाकर ज़िदंगी की जंग को लड़ना पसंद करते।

शेखर कपूर का ट्वीट-

बता दें कि तमाम खबरों के बीच शेखर कपूर ने भी एक ऐसा ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बड़ा खुलासा किया है और बताया है कि वो जानते थे कि सुशांत की मौत के पीछे कौन लोग ज़िम्मेदार हैं। शेखर कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘तुम जिस दर्द से गुजर रहे थे उसका मुझे एहसास था। जिन लोगों ने तुम्हें कमजोर बनाया और जिनके कारण तुम मेरे कंधे पर सिर रखकर आंसू बहाते थे, उनकी कहानी मैं जानता हूं। काश पिछले 6 महीनों में मैं तुम्हारे आस-पास होता। काश, तुम मेरे पास पहुंचे होते, तुम्हारे साथ जो हुआ वह उनका कर्म था। तुम्हारा नहीं।’ वहीं शेखर कपूर की इस पोस्ट ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर लोगों के मन में ढेरों सवाल खड़े किए थे हालांकि शेखर कपूर ने सीधे तौर पर किसी का नाम नहीं लिया।

shekhar kapoor

कंगना का रिएक्शन-

सिर्फ शेखर कपूर ही नहीं बल्कि कंगना रनौत ने भी अपनी एक वीडियो के ज़रिए सुशांत के दर्द को बयां किया है और बॉलीवुड की गंदी हकीकत से पर्दा उठाया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो रही है ट्रोल-

कंगना रनौत, कमाल आर खान और शेखर कपूर के टवीट्स और वीडियोज के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को ट्रोल किया जा रहा है। सुशांत की मौत की न्यायिक जांच करने की भी मांग की जा रही है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स और राजनेता न्यायिक जांच करने के लिए आवाज़ उठा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button