बॉलीवुड

शादी के बाद सलमान खान की हीरोइन रम्भा भारत छोड़ चली गयी विदेश, देखे परिवार संग खूबसूरत तस्वीरें

90 के दशक की ऐसी कई खूबसूरत अभिनेत्रियां रही हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों के दिलों पर राज किया है। एक समय पहले इन अभिनेत्रियों के लोग दीवाने थे परंतु कई बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बावजूद भी धीरे-धीरे वही अभिनेत्रियां गुमनामी के अंधेरे में खो गई हैं। उन्ही अभिनेत्रियों में से एक सलमान खान (Salman Khan) जैसे सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी रंभा (Rambha) हैं।

अभिनेत्री रंभा 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं, जिन्होंने बॉलीवुड कि कई यादगार फिल्मों में काम किया है। शायद कोई ही ऐसा होगा जो रंभा को ना जानता हो। सलमान खान की हीरोइन रम्भा ने भाईजान के साथ फिल्म “जुड़वा” में काम किया था। इस फिल्म में सलमान खान और रंभा की केमिस्ट्री दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा फिल्म “बूंद” में भी सलमान खान के साथ रंभा नजर आ चुकी हैं।

अभिनेत्री रंभा बॉलीवुड फिल्म “जुड़वा” में रूपा का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं, जो आज भी लोगों के जेहन में ताजा है। 45 वर्षीय रंभा के अभिनय की लोगों ने खूब तारीफ भी की थी। रंभा ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

रंभा ने बॉलीवुड फिल्मों के अलावा मलयालम, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, भोजपुरी और बंगाली जैसी भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। भले ही रम्भा पिछले कई सालों से लाइमलाइट से दूर हैं परंतु आज भी उनके चाहने वालों की दुनिया भर में कमी नहीं है।

शायद भी ऐसे बहुत कम लोग होंगे, जिनको यह मालूम होगा कि अभिनेत्री रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। यह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की भी मशहूर अभिनेत्री रही हैं। महज 5 साल की छोटी उम्र में ही रंभा ने मलयालम फिल्म “सरगम” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगू सिनेमा में फिल्म “आ ओक्कती अदक्कू” से कदम रखा था।

अभिनेत्री रंभा ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी दर्शकों का दिल जीत लिया था। रंभा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में साल 2010 तक सक्रिय रही थीं।

अभिनेत्री रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथ्मनाथन से शादी रचाई थी। शादी के बाद रंभा कनाडा शिफ्ट हो गई थीं और वह टोरंटो में रहने लगी थीं।

जब रम्भा विवाह के बंधन में बंध गईं तो उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना ली थी। दरअसल, अभिनेत्री को फिल्मों में अच्छे रोल नहीं मिला करते थे। रंभा तमिल और तेलुगु टीवी के कई शोज में बतौर जज नजर आ चुकी हैं।

आज अभिनेत्री रंभा तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं। वह दो बेटियों और एक बेटे की मां हैं। रंभा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और यह अक्सर अपने जीवन की झलकियां फैंस के लिए साझा करती रहती हैं, जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं।

अभिनेत्री रंभा ने अपने बच्चों के जन्मदिन जैसे खास मौकों पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा की है, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि रंभा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है, जिनमें से सजना, मैं तेरे प्यार में पागल, क्रोध, बेटी नंबर वन, घरवाली बाहरवाली, क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता, जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button