बॉलीवुडमनोरंजन

जानिए सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन कपूर की ये पर्सनल चैट क्यों हो रही है वायरल?

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन अपने पीछे कई ऐसे सवाल खड़े कर गए हैं जिन्होंने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है। महज 34 साल के सुशांत इस दुनिया को ऐसे अलविदा कह देंगे ये किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था। वहीं एक तरफ जहां सुशांत की मौत से बॉलीवुड सदमे में है तो दूसरी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह से जुड़ी कई यादें भी वायरल हो रही हैं।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस को तेज कर दिया है। इस दौरान सभी विषयों को सुशांत की मौत की वजहों से मिलाकर देखा जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत की चैट का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें फैंस ने सुशांत संग अर्जुन कपूर ने पर्सनल चैट शेयर की। इस फोटो को देखकर बताया जा रहा कि दोनों की आखिरी बात कब और क्या हुई थी।

अर्जून कपूर ने शेयर की बातचीत की तस्वीर

एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत के साथ बातचीत का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसके कैप्शन में अर्जुन ने लिखा- 18 महीने पहले… ये आखिरी मैसेज हम दोनों की बातचीत के हैं जब सुशांत और सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज हुई। जितना मैंने महसूस किया वह अपनी मां को फिल्म की रिलीज के दौरान मिस कर रहे थे। मैं सुशांत को बहुत अच्छे से तो नहीं जानता लेकिन यशराज फिल्मस, इवेंट्स, स्क्रीनिंग्स के दौरान उनसे मिला हूं। वहीं अब सोशल मीडिया पर अर्जुन और सुशांत सिंह की ये बात तेजी से वायरल हो रही है।

अर्जुन और सुशांत की बीच हुई बातचीत

अर्जुन कपूर ने साल 2018 में आखिरी बार सुशांत से बातचीत की थी जिसके स्क्रीनशॉट में दोनों की चैट कुछ इस प्रकार है-

अर्जुन कपूर- बिग हग भाई..

सुशांत सिंह राजपूत- लव यू भाई, मैं जानता हूं तुम समझते हो..

अर्जुन कपूर- हां बिल्कुल, एक दिन जरूर..

सुशांत सिंह राजपूत- हां..

अर्जुन कपूर- बधाई केदारनाथ के लिए.. सोन चिरिया के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं हो रहा। वो तुम्हें जरूर तुमपर गर्व महसूस कर रही होंगी।

सुशांत सिंह राजपूत- भाई मैं तुमसे मिलना चाहता हूं। मुझे बताओ कब तुम मिल पाओंगे..चियर्स

वहीं अर्जुन ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में कहा कि वो सुशांत को उतना अच्छे से नहीं जानते हैं, लेकिन यश राज फिल्म्स, इवेंट्स, स्क्रीनिंग वगैरह में उनकी मुलाकात उनसे जरूर हुई है। उन्होंने ये भी कहा कि मैं यह नहीं कह सकता कि उनके ऐसा कदम उठाने के पीछे की भावनाओं को मैं समझ सकता हूं, लेकिन मैं उसके उस दर्द को महसूस कर सकता हं, जो वह अपनी मां को खोने और खालीपन की वजह से महसूस करता था। उम्मीद करता हूं कि तुम एक बेहतर और खुशनुमा जगह पर मौजूद हो मेरे दोस्त। उम्मीद करता हूं कि तुम्हें शांति मिल गई होगी। आज जो कुछ भी हुआ उसे लेकर हम सभी दुखी हैं व हैरान हैं और हम इसे समझने का प्रयास जरूर करेंगे।

Related Articles

Back to top button