मनोरंजन

बेहद हसीन है नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी, खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फेल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू अपने खास अंदाज और बेबाक बयान के लिए मशहूर है। नवजोत सिंह सिद्धू ने क्रिकेट दुनिया से लेकर राजनीति और टीवी शोज हर जगह अपना दमदार हुनर दिखाया है। नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बेहतरीन शायरियों के लिए भी मशहूर है। वह अपनी शायरियों से हर किसी का दिल जीत लेते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने नवजोत कौर संग शादी रचाई है और दोनों की एक बेटी है जिसका नाम राबिया है। यूं तो राबिया ग्लैमरस इंडस्ट्री से काफी दूर है लेकिन आए दिन वह सुर्खियों में रहती है। राबिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस का ध्यान खींचती है। आइए जानते हैं नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया के बारे में…

navjot singh sidhu

navjot singh sidhu

बता दें, नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू दिखने में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। इनकी तस्वीर देखकर कोई भी इन पर फिदा हो सकता है। राबिया अपनी बोल्डनेस और दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है। यदि आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालेंगे तो आप देखेंगे कि राबिया अपनी निजी जिंदगी में काफी स्टाइलिश है।

navjot singh sidhu

रिपोर्ट की मानें तो राबिया एक प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर है। उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई पंजाब के पटियाला से पूरी की है। इसके बाद वह फैशन डिजाइनर की पढ़ाई पूरी करने के लिए सिंगापुर और लंदन गई थी। बता दें, राबिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

navjot singh sidhu

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि राबिया हर एक तस्वीर में बेहद स्टाइलिश और कातिल अंदाज में पोज देते दिखाई दे रही है। आप इन तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते हैं कि राबिया रियल लाइफ में कितनी बोल्ड और हॉट है। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि राबिया अपनी बोल्डनेस से किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को मात दे सकती है और उनका यह अंदाज सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जाता है।

navjot singh sidhu

राबिया अपने स्टाइलिश ड्रेस को लेकर भी अक्सर सुर्खियां बटोरती है। कहा जाता है कि राबिया को पार्टीज करना बहुत पसंद है। ऐसे में वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। बता दें, राबिया एक बार अपने पिता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ ‘कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आ चुकी है। इस दौरान राबिया अपने खास अंदाज से फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही थी।

navjot singh sidhu

वहीं बात करें नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर के बारे में तो वे दोनों जब कपिल शर्मा शो में आये थे दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे। नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया था कि उन्होंने अपनी शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही इनवाइट किया था और दोनों की शादी इतनी सीक्रेट रखी गई थी कि, अखबार में खबर छपने के बाद फैंस को पता चला था कि दोनों शादी कर चुके हैं।

navjot singh sidhu

बता दें, नवजोत कौर अपने पति यानी कि नवजोत सिंह सिद्धू को ‘शेरू’ कहकर बुलाती है। कपिल शर्मा शो में नवजोत कौर ने खुलासा किया था कि पहले सिद्धू बहुत कम बोला करते थे और बहुत ही शर्मीले स्वभाव के थे।

हालांकि जिस तरह से सिद्धू पाजी अपनी शायरिया ठोकते हैं उसे देख कर लगता नहीं है कि उन्होंने कभी कम बात भी की होगी। हालांकि जो भी हो लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू का परिवार बेहद खूबसूरत है।

 

Related Articles

Back to top button