बॉलीवुड

भतीजी की शादी में अनुपम खेर का धमाकेदार डांस, बेटियों के पराए होने पर लिखी भावुक पोस्ट

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर की भतीजी और एक्ट्रेस वृंदा खेर ने अपने लॉन्ग-टाइम बॉयफ्रेंड निपुण गांधी संग शादी रचा ली है। वृंदा और निपुण ने 26 दिसंबर को अपने परिवार और खास मेहमानों की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

इस दौरान वृंदा ने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थी, तो वहीं दूल्हे निपुण ने भी अपनी दुल्हनिया से मैचिंग शेरवानी पहनी हुई थी। वृंदा और निपुण की शादी में कई खास मेहमान पहुंचे थे जिनमें सुरेश रैना अपनी पत्नी के साथ दिखाई दिए। इसके अलावा जाने माने अभिनेता सतीश कौशिक भी नजर आए।

anupam kher

बता दें, वृंदा खेर अनुपम खेर के छोटे भाई राजू खेर की बेटी है। अनुपम खेर भी अपनी भतीजी वृंदा से बहुत प्यार करते हैं और वह इस शादी में जमकर थिरकते नजर आए। अनुपम खेर ने अपनी भतीजी की शादी के हर स्पेशल मोमेंट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इन तस्वीरों और वीडियो में अनुपम खेर के साथ उनके दोस्त सतीश कौशिक, राजू खेर और सिकंदर खेर भी दिखाई दे रहे हैं और यह जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि अनुपम फोन का कैमरा अपनी और कर लेते हैं और फिर वह भी एक हाथ उठाकर जमकर डांस करते हुए नजर आते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘और बराती यहां है…।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इसके अलावा अनुपम खेर ने वृंदा की शादी से जुड़ी कई खूबसूरत झलकियां अपने फैंस के साथ साझा की है। अनुपम ने वृंदा की एक बचपन की तस्वीर भी शेयर की है। इसके अलावा उन्होंने दुल्हन के रूप में सजी वृंदा की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने दूल्हे के साथ बैठी नजर आ रही है। बता दें, इन तस्वीरों के साथ अनुपम खेर ने बेटियों के पराई होने पर एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने लिखा कि, “कल वृन्दा की शादी सम्पन्न हुई। पता ही नहीं चला यह कब बड़ी हो गई! कब पढ़ाई कर ली और अब शादी हो गई। आम तौर पर कहा जाता है कि लड़कियां शादी के बाद पराई हो जाती है। परंतु हमारा मानना है कि हमने केवल उसका घर शिफ़्ट करवाया है। दिल्ली से मुम्बई। निपुण, उसके पति के घर। अब उसके दो घर है। दो परिवार है। अब उसके दुःख सुख बाँटने वाले और भी बहुत लोग है। ये दोनों ख़ुश रहें। प्यार और आशीर्वाद।”

बता दें, अनुपम खेर की भतीजी वृंदा ब्लॉगर है और उन्हें फैशन और ब्यूटी से रिलेटेड ब्लॉग्स बनाना पसंद है। वहीं उनके होने वाले पति निपुण एक वेडिंग प्लानर है। दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में थे। इसके बाद इन्होंने शादी रचने का फैसला किया।

anupam kher

वहीं बात करें अनुपम खेर के वर्कफ्रंट के बारे में तो इन दिनों उनके पास नए प्रोजेक्टस की भरमार है। रिपोर्ट की मानें तो वर्तमान में अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म ‘ऊंचाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, परिणीति चोपड़ा और बोमन ईरानी जैसे बड़े कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

anupam kher

Related Articles

Back to top button