विशेष

‘हां मेरा बॉयफ्रेंड है, उससे प्यार करती हूं’ बीवी की बात सुन पति ने किया ऐसा काम हो रही तारीफ

पति, पत्नी और वो से जुड़ी कई प्रेम कहानियाँ आप ने देखी या सुनी होगी। आमतौर पर जब किसी पत्नी का अपने बॉयफ्रेंड से लव अफेयर चलता है तो पति गुस्से से लाल हो जाता है। कई बार तो इस चक्कर में बात खून-खराबे तक पहुँच जाती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे पति से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी पत्नी के लव अफेयर के बारे में जानकार गुस्सा नहीं हुआ। बल्कि उसने अपनी पत्नी के साथ कुछ ऐसा किया जिसकी लोग मिसाल पेश कर रहे हैं। अब हर जगह पति की तारीफ हो रही है।

दो साल पहले हुई थी शादी

दरअसल यह अनोखा मामला बंगलुरू का है। यहां विकास और शिवानी नाम के एक कपल रहते है। ये कपल मूल रूप से बिहार के जमुई का रहने वाला है। हालांकि जॉब के चलते वह बंगलुरू में रह रहे हैं। विकास और शिवानी की शादी दो साल पहले हुई थी। ये विकास की दूसरी शादी थी। उसकी पहली पत्नी का निधन हो गया था।

पत्नी का निकला लव अफेयर

विकास और शिवानी के बीच शुरुआत में सबकुछ अच्छा चल रहा था। लेकिन फिर शिवानी का अपने बॉयफ्रेंड से अफेयर शुरू हो गया। उसका बॉयफ्रेंड भी बिहार के जमुई का रहने वाला है। हालांकि वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने कभी-कभी बंगलुरू आता जाता रहता है।

पति को लगी अफेयर की भनक तो लिया चौंकाने वाला फैसला

एक दिन विकास को अपनी बीवी के लव अफेयर की भनक लग गई। जब पति ने इस बारे में पूछा तो पत्नी ने कहा कि “हाँ! मेरा एक बॉयफ्रेंड है और मैं उस से प्यार करती हूँ।” पत्नी की यह बात सुन पति बिल्कुल भी गुस्सा नहीं हुआ। बल्कि उसने निर्णय लिया कि वह अपनी पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से करवाएगा।

पत्नी और बॉयफ्रेंड की धूमधाम से कारवाई शादी

इसके बाद विकास ने बीवी शिवानी के बॉयफ्रेंड सचिन को बुलाया और दोनों की शादी तय कर दी। इस शादी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें प्रेमी शिवानी की मांग में सिंदूर भर रहा है और पति विकास पास में ही खड़ा है। शादी के लिए कपल ने सभी कागजी कार्यवाही भी पूरी कर ली।

लोग कर रहे पति की तारीफ

इस मामले के वायलर होने के बाद बहुत से लोग पति की तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि जिस रिश्ते में प्यार नहीं हो उसे जबरन चलाने का कोई मतलब नहीं है। वैसे कुछ रिपोर्ट्स ये भी दावा करती है कि पति ने पहले अपनी पत्नी को खूब समझाने की कोशिश की थी। लेकिन जब वह नहीं मानी तो उसने उसकी शादी उसके प्रेमी से कराने का निर्णय लिया।

देखें वीडियो


वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं। यदि आप इस शख्स की जगह होते और आपको अपने पत्नी के अफेयर का पता चलता तो आप क्या करते?

Related Articles

Back to top button