विशेष

दुल्हन शादी में डरी अपने मेकअप से, कहा बहन- कहीं ऐसा न हो कि कल मैं मुँह धोऊं और वह पहचान न पाए

शादी (Wedding) के दौरान के कई मजेदार वीडियो (Video) इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहे है. कई तरह के फनी वीडियो आपने भी देखे होंगे. ये वीडियो आते से ही इंटरनेट पर छा जाते है. लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए है शादी से पहले का कमाल का वीडियो. जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक ही नहीं पाएंगे.

इस वीडियो का मुख्य किरदार दुल्हन (Bride) ही है जो शादी से पहले तैयार हो रही होती है. एक लड़की उसे तैयार कर रही होती है उसका मेकअप करती है. इस दौरान वह दुल्हन ऐसा कुछ बोलती है जिसे सुनकर उसके आसपास खड़ी सभी लड़कियां और सहेलियां हंसने लगती है. सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स भी इस बात को सुनकर अब इसके मजे ले रहे है.

wedding viral funny video on internet

दुल्हन का मेकअप काफी देर से चल रहा था
अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में (Viral Video) में आप देखेंगे कि एक दुल्हन (Bride) लाल लहंगे में बैठी हुई नज़र आ रही है. उसका मेकअप किया जा रहा है. ऐसे में उसकी सहेली उसके चेहरे पर मेकअप कर रही है. उसके आस-पास उसकी कुछ अन्य सहेलियां भी है. जो उसके जल्दी से तैयार होने का इन्तजार कर रही है. ताकि उसे जल्दी से मंडप में ले जाया जा सके. वहीं इसी दौरान वह दुल्हन कुछ ऐसा कह देती है कि सब उसी की तरफ देखकर हंसने लगते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit (@rohit_patel_551)


दुल्हन ने कह दी ऐसी बात कि सबकी निकल गई हंसी
दरअसल हुआ यूँ कि, चेहरे पर ज्यादा मेकअप (Makeup) देखकर दुल्हन (Bride) उसे तैयार कर रही अपनी फ्रेंड (Friend) से कहती है, ‘यार ऐसा न हो कि कल मैं मुंह धोऊं और वो मुझे पहचाने ही न कि मैं तो किसी और को लेकर आया था’. अपनी बात कहकर वह दुल्हन भी हंसने लगती है, जबकि उसके आसपास के लोग भी ठहाके मारने लगते है.

shaadi

अब वीडियो को खूब पसंद कर रहे है लोग
अब सोशल मीडिया (Social Media) पर भी यह वीडियो (Video) काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. 10 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक करीब 23 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इसे खूब लाइक (Like) और शेयर (Share) भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट भी किये है. अब आप भी इस वीडियो को देखकर इसका मज़ा लीजिये.

यह वीडियो रोहित पटेल rohit_patel_551 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. लोग न सिर्फ इस वीडियो को पसंद कर रहे है बल्कि खूब कमेंट भी कर रहे है. बता दें कि इस तरह के वीडियो आज कल खूब चल रहे है. लोग इन्हे देखना भी पसंद करते है. अगर आपके पास भी अपने किसी दोस्त या परिचित की शादी का इस तरह का वीडियो है तो आप भी शेयर कर सकते है.

Related Articles

Back to top button