बॉलीवुड

अपने फॉर्म हाउस पर धर्मेंद्र ने दिखाया जोश, 86 की उम्र में किया सांस रोक देने वाला वर्कआउट

बॉलिवुड के ‘ही-मैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते है. धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. वह अपने फैंस को अपने नए नए वीडियो और तस्वीर से एंटरटेन करते रहते है.

धर्मेंद्र फिल्म की शूटिंग के बाद एक बार फिर अपने फार्म हाउस पर चले गए है. वह अपने फार्म हाउस से मजेदार वीडियो शेयर लरते रहते है. अब उन्होंने ऐसा अपना एक और वीडियो शेयर किया है.

dharmendra and hema malini

जहां फिल्मों में उनका एक्शन अंदाज लोगों का दिल जीतता है तो रियल लाइफ में भी वह अकसर एक्शन मोड में रहते हैं. वह हमेशा किसी न किसी काम में व्यस्त नजर आते हैं. अपने इस नए वीडियो में वह साइकलिंग तो कर ही रहे हैं, इसके साथ ही वह चक्की भी पीस रहे हैं. चक्की पीसने के जरिये वह गेहूं का आटा तैयार कर रहे हैं.

धर्मेंद्र ने इसके साथ एक मजेदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है, “साइकलिंग साइकलिंग साइकलिंग ऐंड…चक्की पीसिंग ऐंड पीसिंग ऐंड पीसिंग…हाहाहा.” गौरतलब है कि धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म ‘शोले’ में यह ‘चक्की पीसिंग’ का फेमस डायलॉग बोला था.

dharmendra

धर्मेंद्र के फैंस कर रहे इस जुगाड़ की काफी तारीफ
धर्मेंद्र को वर्कआउट करने के साथ-साथ ही गेहूं पीसते देख उनके फैंस भी दीवाने हो गए है. उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे है. एक ने लिखा ’86 साल के ओल्ड यंग बॉय…ये है गरम धरम’ तो एक अन्य ने लिखा ‘आप बहुत डाउन टू अर्थ हैं. ईश्वर आपको लंबी उम्र दें और हमें इसी तरह हर दिन प्रेरणा देते रहें’.

उनके एक फैन ने ‘जाट का थॉट’ लिखा तो वहीं एक ने लिखा ‘अंकल जी देसी जुगाड़ लगता, घर दे आटा चक्की’. अब धर्मेंद्र के फैंस उन्हें इसी तरह खुश और एनर्जेटिक रहने की लगातार दुआएं दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

अब इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) को देखकर यही कहा जा सकता है कि ‘एज इज जस्ट ए नंबर’ (Age is just a number). बॉलीवुड के वेट्रेन एक्टर धर्मेंद्र की फिटनेस और जिंदादिली 86 साल की उम्र में भी पहले जैसी बनी हुई है. धरम पा जी आज भी दिल से जवान है. इस काम के जरिये अभिनेता ने ‘एक पंथ दो काज’ वाली कहावत को चरितार्थ किया है.

dharmendra

इस तरह धर्मेंद्र बहुत ही मजे के साथ साइकिल का मज़ा ले रहे हैं और साथ ही वह अपनी एक्सरसाइज भी कर रहे हैं. वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो धर्मेंद्र अभी करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग में व्यस्त थे. इस फिल्म के साथ वह एक लम्बे अरसे के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिकाओं नज़र आने वाले हैं. धर्मेंद्र इस फिल्म के बाद जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘अपने 2’ की शूटिंग करेंगे. इसमें उनके साथ बेटे सनी और बॉबी के अलावा पहली बार पोता करण देओल भी पर्दे पर नजर आएगा. इस फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा करेंगे.

Related Articles

Back to top button