बॉलीवुड

सारा की ‘अतरंगी रे’ देख रो पड़े सैफ और अमृता, आधी रात को करना पड़ा था सारा को फ़ोन

बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान बनाने में जुटी अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी-रे’ को लेकर जमकर सुर्खियों में है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है और फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान की इस फिल्म ने एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है। कहा जा रहा है कि अतरंगी रे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन गई है।

atrangi re

फिल्म में सारा अली खान के साथ जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष मुख्य किरदार में हैं। कहा जा रहा है कि सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे को उनके माता पिता यानी अभिनेत्री अमृता सिंह और सैफ अली खान ने भी देखी है। फिल्म देखने के बाद मां अमृता सिंह और सैफ अली खान का रिएक्शन कैसा था? इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने किया है। सारा अली खान ने बताया कि जब उनके माता पिता ने फिल्म अतरंगी में रिंकू बनी सारा को देखा तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े।

atrangi re

सारा अली खान ने कहा कि, “मुझे लगता है कि मां बहुत इमोशनल हैं और हमेशा रहेंगी। मेरे पिता एक बहुत मजबूत जेंटलमैन हैं। मुझे पता है कि मैंने मां और पापा दोनों को रुलाया है। इस सक्सेस की फीलिंग को महसूस करना अजीब है जब आपके माता-पिता आप पर गर्व करते हैं।”

sara ali khan

आगे सारा ने बताया कि, अब्बा सैफ अली खान ने जैसे ही उनकी फिल्म ‘अतरंगी रे’ देखी तुरंत उन्होंने सारा को फोन किया। जब सैफ ने सारा को फोन किया उस समय आधी रात थी और वह सो गई थीं। सुबह उठने के बाद फोन में सारा ने अपने अब्बा की मिस कॉल देखी और उन्हें तुरंत फोन किया। सारा ने कहा कि, सैफ ने जमकर उनकी तारीफ की और उस दौरान उनकी आंखो से आंसू भी छलक पड़े। ‘अतरंगी रे’ देखने के बाद सैफ अली खान खुद को नहीं रोक पाए।

sara ali khan

सारा ने अपने भाई इब्राहिम खान को लेकर कहा कि, “हम एक-दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं। कॉलेज से अब तक मैं उनकी गोलू मोलू बहन हूं। मगर अब इब्राहीम कहते हैं कि उन्हें मुझ पर गर्व है कि मैं उनकी बहन हूं। इसलिए मुझे बहुत खुशी हो रही है।”

atrangi re

बता दें, सारा अली खान की इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर आनंद एल रॉय ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले वह फिल्म ‘जीरो’ भी डायरेक्टर कर चुके थे। हालाँकि उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। बात करें सारा अली खान की अगली फिल्म के बारे में तो वह जल्दी फिल्म ‘लुका छुपी-2 में नजर आने वाली है। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अभिनेता विक्की कौशल दिखाई देंगे।

atrangi re

बता दें, सारा अली खान ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ के जरिए की थी। हालांकि अपनी पहली फिल्म से सारा बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन उनकी एक्टिंग को पसंद किया गया। इसके बाद उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में काम किया जिससे सारा दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही। इस फिल्म के बाद वह ‘लव आज कल-2’ और ‘कुली नम्बर वन’ में नजर आई। अब सारा के पास फिल्मों की भरमार है।

atrangi re

Related Articles

Back to top button