बॉलीवुड

मुख्यमंत्री का बेटा होने की वजह से रितेश के साथ जेनेलिया ने की थी ये हरकत, होना पड़ा था शर्मिंदा

अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर और क्यूट जोड़ी मानी जाती है। यह जोड़ी करीब 18 साल से एक दूसरे के साथ है और आज भी ये न्यू मैरिड कपल की तरह नजर आते हैं। बता दें, जेनेलिया और रितेश देशमुख की शादी काफी सीक्रेट थी। कभी किसी ने सोचा नहीं था कि एक साथ सुनहरे पर्दे पर नजर आने वाली यह सुपरहिट जोड़ी निजी जिंदगी में भी सुपरहिट बन जाएगी। आइए जानते हैं रितेश और जेनेलिया की प्रेम कहानी के बारे में…

genelia

बता दें, रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी। खास बात ये हैं कि, इसी फिल्म से दोनों ने एक्टिंग दुनिया की तरफ रुख किया था। रितेश मुख्यमंत्री के बेटे थे ऐसे में जेनेलिया के दिमाग में उनको लेकर एक अलग ही सोच थी।

genelia

दरअसल, रितेश देशमुख का जन्म मुंबई के एक राजनीतिक परिवार में हुआ था। उनके पिता कई साल तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे। इसलिए जेनेलिया को लगता था कि रितेश एक मुख्यमंत्री के बेटे हैं, ऐसे में वह बिगड़ेल और घमंडी होंगे। ऐसे में उन्हें लगा कि रितेश के सामने उन्हें थोड़ा एटीट्यूड में रहना चाहिए। इसके बाद जेनेलिया ने पहले रितेश से बात नहीं की। लेकिन फिर धीरे-धीरे उनके बीच बातचीत हुई और फिर दोनों दोस्त बन गए। बाद में जेनेलिया को ये अहसास हुआ कि, वे रितेश के बारे में बहुत गलत सोचती थी।

genelia

इसके बाद फिल्म की शूटिंग खत्म हुई तो दोनों का एहसास हुआ कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं। फिर बिना देर किए ही रितेश और जेनेलिया ने एक दूसरे को अपने दिल की बात कह दी और दोनों रिलेशनशिप में रहने लगे। बता दें, शादी से पहले रितेश और जेनेलिया करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनका रिश्ता कितना स्ट्रांग है क्योंकि जहां आज के समय में कुछ महीनों बाद ही ब्रेकअप हो जाता है तो वहीं रितेश और जेनेलिया करीब 9 साल तक एक दूसरे के साथ रहे। इसके बाद 3 फरवरी 2012 को जेनेलिया और रितेश ने शादी रचाई। अब इनके दो बच्चे भी है जिनका नाम रोहिल और रिहान है।

genelia

बता दें, रितेश ने अपने करियर में ‘धमाल’, ‘हाउसफुल’, ‘मस्ती’, ‘ग्रेंड मस्ती’, ‘तेरे नाल लव हो गया’, ‘जाने कहां से आई है’, ‘अलादीन’, ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। रितेश ने अपने अभिनय करियर में कई अवॉर्ड्स भी जीते हैं। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

genelia

रितेश और जेनेलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर दोनों मस्तीभरे वीडियोज शेयर करते रहते हैं। रितेश देशमुख को इंस्टाग्राम हैंडल पर करीब 11.8 मिलियन लोगों ने फॉलो किया है।

genelia

Related Articles

Back to top button