विशेष

मुनमुन दत्ता ने किया अपने प्यार का ऐलान, सुनकर जेठालाल को लगेगा बड़ा झटका! Video हुआ वायरल

छोटे पर्दे का मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। यह कॉमेडी सीरियल लोगों के बीच काफी लोकप्रिय बना हुआ है। घर-घर में लोग इस सीरियल को देखना पसंद करते हैं। इस शो के सभी कलाकारों ने इस सीरियल के माध्यम से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो के सभी किरदारों ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया है।

वैसे तो इस मशहूर सीरियल के हर कलाकार को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। खासतौर पर जेठालाल का किरदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है। इस शो में जेठालाल बबीता जी से खूब मस्ती, हंसी-मजाक करते हुए नजर आते हैं। आप ऐसा समझ सकते हैं कि जेठालाल की बबीता जी में जान बसती है। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सीरियल में बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि मुनमुन दत्ता हैं।

मुनमुन दत्ता को इस सीरियल से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल हुई है। असल जिंदगी में भी मुनमुन दत्ता की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट साझा करती रहती है, जिन्हें फैंस बहुत पसंद करते हैं।

munmun dutta

मुनमुन दत्ता आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से मुनमुन दत्ता चर्चा में आ गई हैं। जी हाँ, इस बार तो उन्होंने अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है।

दरअसल, हाल ही में मुनमुन दत्ता का एक वीडियो साझा किया गया। इस वीडियो के माध्यम से अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने यह बताया कि वह सबसे ज्यादा प्यार किससे करती हैं। अभिनेत्री ने बड़े ही बेबाकी से इसका जवाब दिया है परंतु आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि मुनमुन दत्ता ने अपने प्यार का इजहार करते हुए ना तो टप्पू का नाम बताया है और ना ही जेठालाल का नाम। तो बात यहां पर आती है कि आखिर मुनमुन दत्ता किससे प्यार करती हैं?

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया गया है उसमें मुनमुन दत्ता से यह सवाल पूछा गया है कि क्या आप प्यार में हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए मुनमुन दत्ता कहती हैं कि मैं खुद के ही प्यार में हूं।


इस वीडियो में अभिनेत्री मुनमुन दत्ता का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है ,इसी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है और लोग इस वीडियो पर जमकर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही यह खबर सुर्खियों में छाई हुई थीं कि मुनमुन दत्ता “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के को-स्टार राज अनादकत को डेट कर रही हैं। राज उम्र में मुनमुन दत्ता से 9 साल छोटे हैं। जब यह खबर वायरल हुई, तो इसकी वजह से मुनमुन दत्ता को ट्रोल का भी शिकार होना पड़ा, जिसके कारण से अभिनेत्री बुरी तरह से भड़क गई थीं.

इसके बाद मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए ट्रोल्स को जमकर लताड़ा और उन्होंने बताया कि दोनों के रिश्ते को लेकर जो भी खबर फैल रही है वह गलत है। उन्होंने तो भारत की बेटी कहने पर शर्म आने तक की बात कह दी।

बताते चलें कि 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में जन्मी बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता ने अपनी टीवी करियर की शुरुआत साल 2004 में धारावाहिक “हम सब बाराती” से की थी। टीवी के साथ-साथ मुनमुन दत्ता फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उनकी पहली फिल्म कमल हासन के साथ ‘मुंबई एक्सप्रेस (2005)” थी। इसके अलावा “हॉलीडे (2006)” फिल्म में भी अभिनेत्री नजर आ चुकी हैं। लेकिन “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो से उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल हुई है।

Related Articles

Back to top button