बॉलीवुड

सामने आई आमिर खान के सोशल मीडिया छोड़ने की असली वजह, वायरल हुआ सच्चाई से जुड़ा वीडियो

आमिर खान अब ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं करेंगे

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। आमिर खान कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी वह अपनी फिल्मों से सुर्खियां बटोरते हैं। सोशल मीडिया का इस्तेमाल न करने के बावजूद भी आमिर ख़ान से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात फैंस के बीच आ जाती है।

जी हां.. आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो बाकी सितारों की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते और ना ही उन्हें सोशल मीडिया का किसी प्रकार का चस्का है। इसी बीच आमिर खान ने खुलासा किया है कि वह आखिर क्यों सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं करते?

aamir khan

दरअसल, हाल ही में आमिर खान अपने दोस्त अमीन आजी की बनाई फिल्म ‘कोई जाने ना’ देखने पहुंचे थे। इसी दौरान उन्हें मीडिया ने घेर लिया और लगातार सोशल मीडिया के बारे में उनसे पूछताछ करने लगे। आमिर खान से पूछा गया कि आखिर क्यों होने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया? इसके जवाब में आमिर खान ने कहा कि, “आप लोग अपनी थ्योरीज मत लगाइए। मैं तो अपनी धुनकी में रहता हूं। सोशल मीडिया पर हूं कहां मैं। तो मुझे लगा कि यार वैसे भी तो कुछ डालता नहीं हूं तो अलविदा जैसा कुछ नहीं है। मैं इधर ही हूं। कहीं जा नहीं रहा हूं।”

aamir khan

इसके अलावा सोशल मीडिया पर आमिर खान से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि आखिर उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी क्यों बनाई है? बता दें, पिछले दिनों ही आमिर खान ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस से साझा किया था कि, अब वह ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल नहीं करेंगे और इसके साथ ही आमिर खान ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा भी किया था। इसी बीच आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ने का जवाब भी दे दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


बात करें आमिर खान की पर्सनल लाइफ के बारे में तो इन दिनों उनकी तीसरी शादी काफी चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों ही आमिर खान की कुछ तस्वीरें अपनी को-स्टार फातिमा सना शेख संग वायरल हुई थी जिसे देखने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि उन्होंने शादी रचा ली है। हालाँकि बाद में खुलासा हुआ कि यह तस्वीर फेक है। साल 2021 जुलाई में आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेकर अलग हुए हैं। इसके बाद से ही इनकी तीसरी शादी ने तूल पकड़ा था। हालांकि यह खबरें झूठी साबित हुई।

बात करें आमिर खान की आगामी फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में आमिर खान के साथ जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान नजर आने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तलाक के बाद भी किरण राव आमिर खान से जुड़ी हुई है और लाल सिंह चड्ढा को प्रोड्यूस कर रही है। इस फिल्म में आमिर खान एक सरदार की भूमिका में होंगे। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर यह फिल्म अगले साल बैसाखी पर रिलीज होगी।

aamir khan

 

Related Articles

Back to top button