अजब ग़जब

सुहाग सेज पर दुल्हन को हुआ पेटदर्द, अल्ट्रासाउंड में खुली पोल, पल रहे थे 5 माह के जुड़वा बच्चे

विवाह के बंधन में बंधने के बाद कपल का यही सपना होता है कि वह जल्द से जल्द अपने बच्चे के माता-पिता बने। माता-पिता बनने का सुख क्या होता है यह वही समझ सकते हैं। घर में बच्चे के जन्म के बाद परिवार में खुशियां आ जाती हैं। परिवार के सभी सदस्यों के चेहरे पर खुशी साफ साफ झलकती है।

इसी बीच यूपी के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर शादी की खुशियां उस समय के दौरान गायब हो गईं, जब शादी के दो दिन बाद ही पति को यह मालूम हुआ कि उसकी पत्नी 5 महीने से जुड़वा बच्चों की गर्भवती है। जैसे ही यह खबर परिवार वालों को मालूम हुई तो परिवार में मानों जैसे सनसनी फैल गई हो। तो चलिए जानते हैं आखिर यह पूरा मामला क्या है।

अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में 5 माह की गर्भवती निकली पत्नी

दरअसल, हम आपको जिस मामले के बारे में बता रहे हैं यह मामला खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव पीपली खेड़ा का है। यहां रहने वाले सलमान की शादी 25 दिसंबर को मेरठ के जाकिर कॉलोनी की रहने वाली सानिया के साथ हुई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि जब दोनों की शादी संपन्न हो गई तो सुहाग रात पर पत्नी ने अपने पति सलमान से यह कहा कि उसके पेट में दर्द हो रहा है।

वहीं जब पति को अपनी पत्नी के पेट में दर्द की शिकायत की खबर मिली तो उसने अपनी मां को जाकर इस विषय में बता दिया। तब सलमान की मां को ये खबर मिलने पर शक हुआ जिसके बाद सानिया को हॉस्पिटल में ले जाया गया और वहां पर उसका अल्ट्रासाउंड किया गया।

लेकिन जब अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट सामने आई तो पति और उसके घरवालों के पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। जी हां, रिपोर्ट में यह आया कि उसकी पत्नी 5 महीने की गर्भवती है और उसके गर्भ में दो जुड़वा बच्चे पल रहे हैं।

उल्टा दूल्हे को भी झूठे मामले में फंसाने को दे रहे हैं झुमकी

जब पति ने अपने साथ हुए धोखे के बाद अपने ससुराल वालों से इस बारे में बात की तो उल्टा उसे ही झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने लगे। पीड़ित पति ने न्याय की आस में गुरुवार को वह एसएसपी ऑफिस पहुंचा और वहां पर उसने अपने ससुरालियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। उसका कहना था कि जब उसने ससुरालियों से शिकायत की तो वह उसे ही धमकी देने लगे। इतना ही नहीं बल्कि अब उससे 10 लाख रुपए की भी डिमांड कर रहे हैं।

मांग रहे हैं 10 लाख रुपए

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऐसा आरोप है कि जब इस विषय में दूल्हे पक्ष ने पत्नी और उसके मायके वालों से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि उससे 10 लाख रुपए लेने के लिए ही निकाह किया था। दुल्हन के घरवाले कह रहे हैं कि उसे 10 लाख रुपए दे, वरना झूठे मुकदमे में फंसा देंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि दुल्हन के परिजनों ने पहले धोखाधड़ी करके निकाह कराया और अब 10 लाख रुपए तलाक के लिए मांग रहे हैं।

न्याय की गुहार लगाने के लिए पीड़ित पति अपने घरवालों के साथ शिकायत पत्र लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा और कार्यवाही की मांग की है। वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारियों का ऐसा कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Back to top button