बॉलीवुड

कभी इस अरबपति शख्स के प्यार में गिरफ्त थीं प्रीति जिंटा, 5 साल के रिश्ते का हुआ था दर्दनाक अंत

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल कही जाने वाली प्रीति जिंटा ने एक समय पर इंडस्ट्री पर राज किया है। प्रीति ज़िंटा अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने खास अंदाज और दिलकश अदाओं से लाखों फैंस का दिल जीता और हिंदी सिनेमा को कई सुपरहिट फिल्में दी।

प्रीति ने अपने करियर में ‘कोई मिल गया’, ‘कभी अलविदा ना कहना’, ‘वीर-ज़ारा’, ‘कल हो ना हो’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘लक्ष्य’ और ‘क्या कहना’ जैसी बड़ी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

preity zinta and ness wadia

फिल्मों में काम करने के दौरान प्रीति का नाम का कई अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा लेकिन उनका अफेयर बिजनेसमैन नेस वाडिया संग काफी सुर्खियों में रहा। बता दें, नेस वाडिया और प्रीति जिंटा अक्सर अवॉर्ड फंक्शन, क्रिकेट के मैदान और फिल्मी पार्टियों में एक साथ नजर आते थे।

प्रीति और नेस का यह रिश्ता करीब 5 साल तक रहा, लेकिन फिर इनके बीच इस कदर बात बिगड़ी कि कभी दोबारा एक ना हो सके। आइए जानते हैं नेस वाडिया और प्रीति जिंटा की लव स्टोरी के बारे में..

preity zinta and ness wadia

बता दें, प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता बिजनेस के तौर पर शुरू हुआ था। दरअसल, दोनों ही क्रिकेट के काफी बड़े फैन थे। ऐसे में साल 2008 में आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब को दोनों ने मिलकर खरीदा और बेहतरीन तरीके से इसे आगे बढ़ाया। कई दिनों तक इनका रिश्ता अच्छा चला लेकिन फिर अचानक ही मीडिया में साल 2009 के दौरान इनकी ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ा।

यूं तो मैच के दौरान दोनों अक्सर साथ दिखाई देते थे, लेकिन दोनों एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते थे। इसके पीछे खास वजह क्या थी इसका खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन कहा जाता है कि दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था।

preity zinta and ness wadia

एक रिपोर्ट की मानें तो 30 मई, साल 2014 में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई मुकाबले के दौरान नेस वाडिया अपने मां और भतीजे के साथ पहुंचे थे।

कहा जाता है कि इस दौरान नेस को आने में थोड़ी देर हो गई थी जिसके चलते उन्हें वीआईपी बॉक्स में सीटें नहीं मिल पाई। लेकिन उनके द्वारा रिजर्व की गई सीटों पर प्रीति के कुछ खास दोस्त बैठे हुए थे जिसके चलते नेस वाडिया बुरी तरह नाराज हो गए।

preity zinta and ness wadia

इसी बीच में नेस गुस्से में प्रीति जिंटा के पास गए और बोला कि उन रिजर्व सीट का क्या हुआ जो मेरे लिए थी? ऐसे में प्रीति और नेस के बीच झगड़ा हो गया।

धीरे-धीरे झगड़ा इतना बढ़ गया कि साल 2014 में प्रीति जिंटा ने नेस वाडिया के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई जिसमें उन्होंने कहा नेस उनके साथ गाली-गलौच और छेड़छाड़ करने की कोशिश कर रहे थे। इतना ही नहीं बल्कि प्रीति जिंटा ने कहा कि नेस वाडिया ने उनके चेहरे पर जल्दी सिगरेट फेंकी और एक कमरे में बंद कर दिया।

preity zinta and ness wadia

वहीं नेस ने इन सब आरोपों को झूठा बताया। वैसे तो इन्होंने कभी भी मीडिया के सामने अपने ब्रेकअप की खबरों पर खुलकर बात नहीं की लेकिन इनके ब्रेकअप की वजह नेस वाडिया की मां को भी बताया गया था।

कहा जाता है कि नेस की मां को प्रीति संग रिश्ता पसंद नहीं था जिसके चलते उन्होंने प्रीति और नेस के रिश्ते पर कमेंट करते हुए कहा था कि, नेस किसी जेब्रा से भी शादी कर ले। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

preity zinta and ness wadia

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, नेस वाडिया ‘वाडिया ग्रुप्स कंपनी’ के मालिक नुस्ली वाडिया के बेटे हैं। नेस की मां मौरीन वाडिया एक फैशन मैगजीन ‘ग्लैडरैग्स’ की मालकिन हैं जो अरबपति की गिनती में आती है।

preity zinta and ness wadia

Related Articles

Back to top button