बॉलीवुड

महज 1 महीने में इतने पैसे उड़ा देती है अनुराग कश्यप की बेटी, बॉलीवुड एक्ट्रेस भी रह गई पीछे

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म मेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। आलिया कभी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती है तो कभी वह अपने मजेदार वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती है।

यूँ तो आलिया फ़िलहाल फ़िल्मी दुनिया से काफी दूर है लेकिन बाकि स्टारकिड्स की तरह मशहूर है। इसी बीच आलिया ने खुलासा किया कि, वह एक महीने में कितना खर्चा कर देती है?

anurag kashyap

दरअसल, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप रेगुलर यूट्यूबर हैं। आलिया आए दिन अपने फॉलोवर्स के लिए नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस भी आलिया की लाइफ के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं। इसी बीच आलिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन रखा था।

इसके बाद फैंस ने उनसे ढेरों सवाल किए और आलिया ने भी इनके बड़े ही मजेदार जवाब दिए। इन्हीं में से एक सब्सक्राइबर्स ने आलिया से पूछा था कि वे एक महीने में कितना पैसा खर्च करती हैं?

anurag kashyap

इसके जवाब में आलिया ने कहा कि, “जितना मुझे करना चाहिए, उससे कहीं ज्यादा। ज्यादातर मैं खाने और कपड़ों पर खर्च करती हूं। मैं दो हफ्तों में एक बार ऑनलाइन शॉपिंग करती हूं, जो बिलकुल भी अच्छा और सही नहीं हैं। मैं खाती भी बहुत हूं। मैं अपने खर्च को कंट्रोल करना चाहती हूं। मैं उसके लिए बहुत कोशिश कर रही हूं।”

anurag kashyap

बता दें, आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। आलिया कैलिफोर्निया की चैपमैन यूनिवर्सिटी में पढ़ती हैं। रिपोर्ट की माने तो आलिया की रुचि फैशन मार्केटिंग की ओर है जिसके चलते वह अपने कॉलेज को छोड़कर न्यूयॉर्क और यूरोप के कॉलेजों में एडमिशन लेने के बारे में विचार रही हैं। वहीं अनुराग ने बेटी आलिया के बॉलीवुड में इंट्री को लेकर कहा कि, वह अपना फैसला खुद कर ही करेगी कि उसे क्या करना है।

anurag kashyap

बात करें यदि आलिया कश्यप की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों शेन ग्रेगोइरे को डेट कर रही। आलिया ने बताया था कि वह शेन से एक डेटिंग एप पर मिली थी जिसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आलिया ने यूट्यूब पर एक वीडियो में अपने फ्यूचर प्लांस और बॉयफ्रेंड संग रिलेशनशिप के बारे में भी कई खुलासे किए थे।

anurag kashyap

आलिया ने बताया था कि वह कैसे लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मेंटेन करती है। इसके अलावा वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नए साल का जश्न भी मनाएगी और इसके लिए वह काफी उत्साहित है। आलिया ने अपने फैंस के साथ न्यू ईयर रेजोलेशन के बारे में भी खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि वह वर्कआउट और फिटनेस को लेकर काफी कंसिस्टेंट रहेगी। नए साल में वह हेल्दी लाइफ़स्टाइल जीना चाहती है।

anurag kashyap

बता दें कि आलिया कश्यप, अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज की बेटी है। हालांकि अनुराग कश्यप और आरती बजाज एक दूसरे से अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों ही अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं। आरती और अनुराग की शादी साल 1997 में हुई थी। इसके बाद उनके घर बेटी आलिया का जन्म हुआ लेकिन साल 2009 में उनका तलाक हो गया और यह हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए।

anurag kashyap

आरती से अलग होने के बाद अनुराग कश्यप जानी मानी एक्ट्रेस कल्की कोचलीन को डेट करने लगे और साल 2011 में इन्होंने शादी रचा ली। हालांकि इनका रिश्ता भी लंबा नहीं चल सका और साल 2015 में इन्होंने एक दूसरे को तलाक दे दिए।

anurag kashyap

Related Articles

Back to top button