मनोरंजन

नए साल के मौके पर शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना, पत्नी संग तस्वीर शेयर कर मांगा आशीर्वाद

टीवी के पॉपुलर सीरियल देवों के देव ‘महादेव’ के जरिए घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना चुके अभिनेता मोहित रैना ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। जी हां.. मोहित रैना ने सीक्रेट मैरिज कर नए साल के मौके पर अपने फैंस को सरप्राइस कर दिया है। मोहित रैना के फैंस के लिए यह खबर थोड़ी चौंका देने वाली है क्योंकि शायद ही कोई जानता होगा कि मोहित रैना की कोई गर्लफ्रेंड भी थी।

इससे पहले मोहित रैना का नाम हमेशा उनकी को स्टार रही अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ जोड़ा गया था। हालांकि मोहित रैना ने कभी भी मौनी रॉय संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। मोहित रैना ने हमेशा मौनी को अपना एक अच्छा दोस्त ही बताया था।

mohit raina

इसी बीच मोहित रैना ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अदिति संग शादी रचा ली और खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि मोहित रैना की शादी बड़े ही शानदार तरीके से हुई।

दोनों ही शादी अंदाज में नजर आ रहे हैं। मोहित रैना ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर पत्नी अदिति और उनके नए जीवन के लिए फैंस से आशीर्वाद भी मांगा जिसके बाद फैंस लगातार उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

तस्वीरों में अब देख सकते हैं कि मोहित रैना ने व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं उनकी दुल्हनिया अदिति ने पेस्टल रंग का लहंगा पहना हुआ है जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। मोहित रैना ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, “प्यार में कोई बाधा नहीं होती, प्यार सारी बाधाओं को फांद जाता है, सारे व्यवधानों को पार कर जाता है, मुश्किल से मुश्किल दीवारों को तोड़ देता है।

प्यार उम्मीद से भरा होता है। उम्मीद और अपने परिवारवालों की दुआओं की मदद से अब हम दो नहीं रह गए हैं बल्कि एक हो गए हैं। इस नए सफर पर हम दोनों आपसे ढेर सारी ब्लेसिंग्स चाहते हैं। अदिति और मोहित।” अदिति और मोहित रैना को करण जोहर, मृणाल ठाकुर जैसे बड़े सेलिब्रिटी भी शादी की बधाई दे रहे हैं तो वहीं फैंस भी लगातार कमेंट कर इन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

mohit raina

 

बता दें, मोहित रैना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल के जरिए की थी। इसके बाद वह देवों के देव ‘महादेव’ सीरियल में भगवान शिव के किरदार में नजर आए जिससे उन्हें खास पहचान मिली। मोहित रैना ने ना सिर्फ छोटे पर्दे पर अपनी खास पहचान बनाई बल्कि वह फिल्मी दुनिया में भी मशहूर है। उन्होंने ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘मुंबई डायरी 26/11 और ‘एक वायरल वेडिंग’ में काम किया।

Related Articles

Back to top button