बॉलीवुड

शादीशुदा होकर भी जब रानी मुखर्जी के प्यार में पड़ गए थे गोविंदा, दर्दनाक था Love Story का अंत

बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ कहे जाने वाले अभिनेता गोविंदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अपनी शानदार एक्टिंग और लाजवाब डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाले गोविंदा ने अपने करियर में एक्शन, रोमांस, कॉमेडी और हर तरह के किरदारों के साथ न्याय किया और लोग उनके आज भी दीवाने हैं। गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया तो वहीं अभिनेत्रियों के साथ भी उनकी जोड़ी शानदार रही।

govinda

जिस तरह गोविंदा का फिल्मी करियर सुर्खियों में रहा ठीक उसी प्रकार उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा में रही। अभिनेत्री नीलम कोठारी से लेकर माधुरी दीक्षित और रानी मुखर्जी तक गोविंदा के अफेयर की खबरों ने खूब तूल पकड़ा। हालांकि एक समय ऐसा भी था जब गोविंदा अभिनेत्री रानी मुखर्जी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे और इसके चलते उन्होंने अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ दिया था। आइए जानते हैं गोविंदा और रानी मुखर्जी की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में..

govinda

यूं तो गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता से बेहद प्यार करते हैं लेकिन एक दौर ऐसा भी आया जब वह अभिनेत्री रानी मुखर्जी को दिल दे बैठे। कहा जाता है कि गोविंदा और रानी का प्यार इतना परवान चढ गया था कि गोविंदा की शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने के कगार पर आ पहुंची थी। बता दें, गोविंदा और रानी की पहली मुलाकात फिल्म ‘हद कर दी आपने’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान गोविंदा सुपरस्टार हुआ करते थे तो वहीं रानी मुखर्जी अपने करियर की शुरुआत कर रही थी।

govinda

रानी मुखर्जी खुद गोविंदा की बहुत बड़ी फैन थी और वह उनकी एक्टिंग, डांस और बिहेवियर को काफी पसंद करती थी। वही गोविंदा भी अपनी हंसी मजाक से अपने को स्टार्स को खुश रखते थे और उनकी यही बात हर किसी को पसंद आती थी। शायद इसी बात ने रानी को उनकी तरफ अट्रैक्ट कर दिया था।

govinda

रिपोर्ट की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग अमेरिका और स्विट्जरलैंड में भी की गई थी जहां पर रानी और गोविंदा एक-दूसरे के नजदीक आ गए। इसके बाद कई ऐसे मौके थे जब रानी और गोविंदा साथ दिखाई देने लगे। फिल्म हिट होने के बाद ये तक होने लगा कि कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर गोविंदा और रानी की जोड़ी को एक साथ काम देने लगे और दर्शक भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते थे।

धीरे-धीरे रानी और गोविंदा का अफेयर काफी सुर्खियों में आने लगा तो यह बात गोविंदा की पत्नी सुनीता तक पहुंची। कहा जाता है कि, इस बात को लेकर गोंविदा और सुनीता के बीच झगड़ा हो गया था और फिर गोविंदा पत्नी को छोड़ रानी के साथ रहने चले गए थे। इतना ही नहीं बल्कि गोविंदा ने रानी को बहुत महंगे महंगे तोहफे दिए थे और पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए तैयार हो गए थे। वहीं सुनीता ने भी घर छोड़ने की धमकी दे दी थी।

govinda

हालांकि इसी बीच गोविंदा की आंखें खुल गई और उन्होंने रानी से दूरी बनाना ठीक समझा। इसके बाद गोविंदा ने अपनी पत्नी को पूरी सच्चाई बताई और उनसे माफी मांग एक बार फिर से खुशहाल जिंदगी जीने की शुरुआत की। बता दें गोविंदा और सुनीता के दो बच्चे हैं। तो वहीं रानी मुखर्जी ने भी आदित्य चोपड़ा के साथ रचा ली। रानी और आदित्य की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।

govinda

Related Articles

Back to top button