बॉलीवुड

“सनम बेवफा” में सलमान की हीरोइन “चांदनी” आज भी लगती है बेहद खूबसूरत, सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां पर हर कलाकार बड़े-बड़े सपने देखता है। वह इंडस्ट्री में सफल होकर पूरी दुनिया में नाम कमाने के लिए दिन-रात कड़ी मेहनत करता है परंतु सपने और हकीकत में बहुत ज्यादा अंतर है। अगर कोई बॉलीवुड में कदम रखता है तो वह इंडस्ट्री में सफल हो जाए, इसकी गारंटी नहीं ली जा सकती।

हिंदी सिनेमा में ऐसे बहुत से कलाकार हैं, जो अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर देश दुनिया के लोगों के दिलों पर राज करते हैं। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिनका फिल्मी करियर फ्लॉप रहा है। कुछ हिट फिल्मों में काम करने के बाद पर्दे से गायब हो गए हैं।

इसी बीच आप सभी लोगों को आज से लगभग 30 साल पहले आई फिल्म “सनम बेवफा” तो याद ही होगी। इस फिल्म में चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान के ऑपोजिट नजर आई थीं। उस समय के दौरान उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा हो गए थे।

लेकिन आपको यह जानकर बहुत ज्यादा आश्चर्य होगा कि इतने सालों के बाद भी “सनम बेवफा” में सलमान खान की हीरोइन “चांदनी” पहले ही की तरह ही बेहद खूबसूरत लगती हैं। जी हां, आज भी उनकी खूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आई है और उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि अभिनेत्री पहले की तरह आज भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। चांदनी उर्फ नवोदिता शर्मा ने नए साल के अवसर पर अपनी कुछ नई तस्वीरों को साझा किया है, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है।

आप लोग इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि वह अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने यह लिखा है कि बाय “Bye 2021 Hi 2022” चांदनी के द्वारा जो तस्वीर शेयर की गई हैं, उसमें उन्हें वन साइड ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने हुए देखा जा सकता है और उनके बाल खुले हुए हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं।

आपको बता दें कि चांदनी का असल नाम नवोदिता शर्मा है। नवोदिता शर्मा ने सतीश शर्मा से विवाह किया है। इन दिनों वह अमेरिका में अपने पति और बच्चों के साथ रहती हैं। लंबे समय से चांदनी बॉलीवुड से दूरियां बना चुकी हैं।

चांदनी अब अमेरिका के ओरनाल्डो में डांस क्लास चलाती हैं और वह लोगों को यहां पर इंडियन क्लासिकल डांस सिखाने का कार्य करती हैं।

अगर हम चांदनी उर्फ़ नवोदिता शर्मा के फिल्मी करियर पर नजर डालें तो उन्होंने सलमान खान के साथ वर्ष 1991 में फिल्म “सनम बेवफा” से डेब्यू किया था। इस फिल्म को आज 30 साल से भी ज्यादा का समय हो चुका है। चांदनी की पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने और एक्टिंग तक ने लोगों के दिलों दिमाग पर एक गहरा प्रभाव छोड़ दिया था।

चांदनी को आखरी बार 1996 में आई फिल्म “हाहाकार” में देखा गया था। उनका फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा। 5 साल के छोटे करियर में चांदनी ने करीब 10 फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन सनम बेवफा और हिना को छोड़कर उनकी सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई थी।

Related Articles

Back to top button