बॉलीवुड

शादी के बाद कैटरीना कैफ एक्टिंग को कह देंगी Bye? अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021 को विवाह के बंधन में बंध गए। फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार था और काफी लंबे समय से इन दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थीं परंतु अब विवाह के बंधन में बंधकर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एक-दूसरे को करीब 2 सालों से डेट कर रहे थे और इन दोनों के बीच नजदीकियां लॉकडाउन के दौरान बढ़ीं थीं और आखिर में इन्होंने विवाह करने का निर्णय ले लिया। 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में यह विवाह के बंधन में बंध गए। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

स्टार कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की इस शाही शादी की चर्चा आज भी लोगों की जुबां पर है। इसी बीच कैटरीना कैफ का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी शादी को लेकर अभिनेत्री ने अपने विचार शेयर किए हैं।

बता दें कि लोगों के मन में यह सवाल आ रहा है कि क्या अब कैटरीना कैफ शादी के बाद फिल्मों से संन्यास ले लेंगी? कैटरीना कैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था। कैटरीना कैफ ने अपने एक इंटरव्यू में यह कहा था कि अगर उन्हें कभी ऐसा लगा कि शादी को महत्व देना अधिक आवश्यक है, तो वह फिल्में करना छोड़ देंगी।

हालांकि, अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने इसी के साथ यह भी कहा था कि यह उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आएगा, अगर उनका पार्टनर या उनका परिवार उन्हें काम करने से रोके। वह ऐसा तभी करेंगी, जब उन्हें दिल से ऐसा महसूस होगा। कैटरीना कैफ ने सीधे तौर पर यह कहा था कि वह लड़का या उसके घरवालों के कहने पर नहीं बल्कि अपनी खुद की मर्जी और निजी एहसास उसे ऐसा करना चाहेंगी।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि वह शादी में बहुत ज्यादा यकीन रखती हैं। उन्हें परिवार और घर बहुत पसंद है और अगर प्यार उनके जीवन में आया तो यह उनकी किस्मत में लिखा है।

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राजकुमार राव और पत्रलेखा समेत अन्य कलाकार विवाह के बंधन में बंध कर अपना घर बसा चुके हैं। वहीं जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हो रही थी तो इसकी खबरें भी खूब चर्चा का विषय बनी हुई थीं। कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू के दौरान अन्य कलाकारों की शादी पर अपनी राय भी रखी थी। उन्होंने कहा था कि उन्हें उन कलाकारों से जलन नहीं होती, जिनका घर बस गया है। कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू में कहा था कि ऐसा सोचना ही बेकार है।

मालूम हो कि एक समय पहले कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे सुर्खियों का विषय बने हुए थे परंतु उस समय के दौरान कैटरीना कैफ ने यह बातें नहीं कहीं थीं। लोगों का ऐसा मानना था कि कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर ऐसा सोचती हैं परंतु दोनों का रिश्ता अधिक समय तक ना चल सका और यह एक-दूसरे से अलग हो गए।

Related Articles

Back to top button