बॉलीवुड

पहली बार एक साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, इस वजह से बचते रहे थे

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) विवाह के बंधन में बंध चुके हैं। वैसे इन दोनों को बॉलीवुड का सबसे सीक्रेट कपल कहा जाए तो गलत नहीं होगा, ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों ने अपने रिश्ते की भनक किसी को बिल्कुल भी नहीं लगने नहीं दी। मौजूदा समय में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के पावर कपल में से एक हैं। दोनों पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते वर्ष 9 दिसंबर को 700 साल पुराने राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस फोर्ट में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही लगातार यह दोनों सुर्खियों में हैं। वैसे तो शादी के बाद यह कपल कई बार एक साथ देखा गया है लेकिन अभी तक किसी स्क्रीन पर साथ नजर नहीं आए हैं। वही फैंस भी उन्हें एक साथ देखने की ख्वाहिश रखते हैं।

लेकिन अब ऐसा लगता है कि फैंस की यह ख्वाहिश बहुत ही जल्द पूरी होने जा रही है। खबर यह सामने आई है कि यह कपल बहुत ही जल्द एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाला है। जी हां, सबके चहेते #Vikat जल्दी एक प्रोजेक्ट में साथ शूटिंग करने वाले हैं। तो चलिए जानते हैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ी हुई सारी डिटेल्स के बारे में…

एक साथ ऑनस्क्रीन दिखेंगे कैटरीना-विक्की

सबसे पहले अगर हम विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की प्रेम कहानी पर नजर डालें, तो इनकी लव स्टोरी “कॉफी विद करण” के शो से शुरू हुई थी, जहां पर पहले कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की तारीफ की थी, जिसे सुनकर विक्की कौशल के भी होश उड़ गए थे, जिसके बाद यह दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। आखिरकार दिसंबर 2021 को विवाह के बंधन में बंधकर यह दोनों हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए।

अब बात करें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के प्रोजेक्ट की, तो अब इनकी ऑफस्क्रीन रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस ऑनस्क्रीन देख सकेंगे। इंडिया टुडे के सूत्र के अनुसार, विक्की और कैटरीना ने अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर ली है। ये कोई फिल्म नहीं बल्कि एक एड है। इस कपल ने मुंबई में ही एड की शूटिंग की है। ये एक क्लोज डोर शूट था और बांद्रा में महबूब स्टूडियो में हुआ था।

ऐसी भी खबर सामने आ रही है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को एक साथ काम करने के लिए कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं। लेकिन अभी तक उन्होंने किसी को सेलेक्ट नहीं किया है। इसी वजह से यह एड उनका साथ में पहला प्रोजेक्ट होगा।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)


वहीं अगर हम विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इन दोनों के पास ही कई प्रोजेक्ट हैं। अगर हम पहले विक्की कौशल की बात करें तो अभिनेता बहुत ही जल्द फिल्म “गोविंदा नाम मेरा” में भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ नजर आने वाले हैं। वहीं विक्की कौशल के पास फिल्म “सैम बहादुर” भी है, जिसमें सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख हैं। इसके अलावा विक्की कौशल, लक्ष्मण उतेकर के अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट में सारा अली खान के साथ दिखेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


अब बात करें कैटरीना कैफ की, तो वह Phone Bhoot में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ “टाइगर 3” में भी दिखेंगी। वहीं वह विजय सेतुपति संग “मैरी क्रिसमस” में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button