बॉलीवुड

Video: बदल गया साल लेकिन नहीं बदली उर्फी जावेद, इस बार काले कपड़े को फाड़कर बनाया गाउन पहना

टीवी का मशहूर शो “बिग बॉस ओटीटी” की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों का विषय बनी रहती हैं। वैसे उर्फी जावेद का विवादों से काफी पुराना नाता रहा है। उर्फी जावेद अपनी जिंदगी को लेकर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

असल जिंदगी में यह बेहद बोल्ड हैं और यह अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर जानी जाती हैं। कई बार उर्फी जावेद ऐसे अटपटे कपड़े पहन लेती हैं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ता है। जैसे ही उर्फी जावेद का नाम आता है तुरंत ही दिमाग में कपड़े और स्टाइल दोनों ही घूमने लगते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि उर्फी जावेद किसी भी कपड़े को फाड़ कर ऐसी ड्रेस बना लेती हैं कि कई बार एक झलक देखने में आपके दिमाग में यह नहीं आ पाता कि आखिर उन्होंने पहना क्या पहना है। कुछ ऐसा ही इस बार फिर से हुआ, जब पहली बार नए साल में उर्फी जावेद को घर के बाहर देखा गया था।

काले कपड़े को फाड़कर अजीबोगरीब गाउन बनाकर पहन कर निकलीं उर्फी जावेद

Urfi javed

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं साल 2021 को हम सभी अलविदा कह चुके हैं और 2022 दस्तक दे चुका है। भले ही साल बदल गया है, मगर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद बिल्कुल भी नहीं बदली हैं। इस बार फिर से उर्फी जावेद अजीबो गरीब कपड़े पहन कर घर से बाहर निकली हैं।

दरअसल, उनका नए साल का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि वह अजीब ढंग के कपड़े पहन कर घर से बाहर निकली हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने काले रंग का गाउन पहना हुआ है। उर्फी जावेद के इस गाउन में ऐसी ऐसी जगह पर कट लगे हुए हैं कि आप अपनी नजरों को उनकी ड्रेस पर लगे हुए कट से बिल्कुल नहीं हटा पाएंगे।

वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्फी जावेद का नए साल का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद हमेशा की तरह फुल कॉन्फिडेंस में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने काले रंग के गाउन के साथ सफेद रंग की स्लीपर और ग्रे कलर का कोट ऊपर से पहना हुआ है, जो आगे से ओपन है। इसके साथ ही उर्फी जावेद ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप किया हुआ है।

आप सभी लोग इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने इस गाउन को बिना ब्रा के ही पहना हुआ है। वैसे देखा जाए तो उर्फी जावेद के लिए यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऊर्फी जावेद बिना ब्रा के कपड़े पहन चुकी हैं। उर्फी जावेद अपने अटपटे कपड़ों की वजह से कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं।

बताते चलें कि उर्फी जावेद यूपी के लखनऊ की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2016 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। “बड़े भैया की दुल्हनिया”, “बेपनाह”, “कसौटी जिंदगी के” जैसे शोज में वह नजर आ चुकी हैं। बड़े “भैया की दुल्हनिया” धारावाहिक में अवनि पंत के किरदार से उन्हें अच्छी खासी लोकप्रियता मिली थी।

Related Articles

Back to top button