बॉलीवुड

Photos शेयर करने की जल्दबाजी में पैंट पहनना भूलीं कैटरीना कैफ, लोगों ने जम कर किया ट्रोल

बॉलीवुड की ‘बार्बी डॉल’ कही जाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कैटरीना कैफ ने 9 दिसंबर 2021 को अभिनेता विक्की कौशल के साथ राजस्थान के सवाई माधोपुर में फोर्ट बरवाड़ा के सिक्स सेंस रिसॉर्ट में बड़े ही शाही अंदाज से शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई और लोगों ने इन्हें खूब प्यार दिया था।

शादी के बाद दोनों कलाकार अपने अपने काम में व्यस्त हो गए हैं। जहां विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं कैटरीना कैफ अपने नए प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही है। इसी बीच कैटरीना कैफ ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी जिस पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है। कैटरीना कैफ इस तस्वीर में बहुत खूबसूरत लग रही है, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया।

katrina kaif

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ लॉन्ग स्वेटर पहने बैठी हुई है। कैटरीना ने बाल खुले किए हुए हैं और वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने कैप्शन में लिखा कि, “होम स्वीट होम।”

शादी के 25 दिन बाद जैसे ही कैटरीना ने अपनी इस तस्वीर को शेयर किया तो ये सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इस तस्वीर को देखने के किसी ने कैटरीना को क्यूटी, ब्यूटीफुल कहा तो किसी ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

Katrina Kaif

दरअसल, कैटरीना ने इसमें महज सिर्फ स्वेटर ही पहना हुआ है और नीचे शॉर्ट्स पहना हुआ है। ऐसे में ट्रोलर्स का कहना है कि वह जल्दी-जल्दी में पेंट पहनना ही भूल गई। एक शख्स ने कमेंट करते हुए कैटरीना से पूछा कि, ‘ससुराल में खुश तो हो ना दीदी’ तो वहीं एक शख्स ने लिखा कि, ‘हनीमून के बाद कैटरीना का रंग निखर गया’ दूसरे शख्स ने लिखा कि, ‘पता नहीं ऐसा क्यों लगता है कि यह

Katrina Kaif

अभी भी सिंगल है’ इसके अलावा एक यूजर ने लिखा कि, “जल्दी-जल्दी में बेचारी अपना पेंट पहनना भी भूल गई। इसलिए कहते हैं कि जल्दी नहीं करना चाहिए जल्दी का काम शैतान का होता है।” यदि आप इन तस्वीरों को ध्यान से देखेंगे तो समझ पाएंगे कि कैटरीना ने अपना मंगलसूत्र पहली बार फ्लॉन्ट किया है। कुछ फैंस कैटरीना के मंगलसूत्र की भी काफी तारीफ भी कर रहे हैं।

Katrina Kaif

गौरतलब है कि क्रिसमस पार्टी और नए साल के मौके पर कैटरीना और विक्की कौशल एक साथ नजर आए थे। इस दौरान विक्की और कैटरीना ने अपने करीबी दोस्तों के साथ क्रिसमस की पार्टी रखी थी तो वहीं न्यू ईयर पर इन्होंने जमकर एंजॉय किया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। शादी के बाद यह कपल मुंबई के जुहू में स्थित एक लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट हो गए हैं।

बता दें, विक्की और कैटरीना 20 दिसंबर को मुंबई में अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन देने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए इन्होंने रिसेप्शन को जनवरी तक टाल दिया है। फिलहाल इनके रिसेप्शन की कोई फिक्स डेट सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि शादी की तरह कैटरीना और विक्की के रिसेप्शन में भी कुछ चुनिंदा मेहमान ही पहुंचेंगे।

बात करें इनके वर्कफ्रंट के बारे में तो कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म के अलावा कैटरीना कैफ जल्दी ही फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में भी नजर आने वाली है।

वहीं बात करें विक्की कौशल की तो वह जल्द ही अभिनेत्री सारा अली खान के साथ फिल्म ‘लुका छुपी- 2’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म के चलते विक्की कौशल मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में पहुंचे हैं जहां सारा अली खान के साथ शूटिंग कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button