बॉलीवुड

32 साल पुरानी ऐश्वर्या राय की तस्वीर हुई वायरल, अभिनेत्री की मुस्कुराहट फैंस को बना रही दीवाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया है। ऐश्वर्या राय को उनकी सुंदरता और अभिनय के लिए देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है।

ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड भी रह चुकीं हैं। यह एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय से अपने किरदार में जान डाल देती हैं। हर फिल्म में कुछ नई और बेहतरीन भूमिकाएं इन्होंने निभाई हैं। ऐश्वर्या राय सिर्फ बॉलीवुड की ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने लुक और स्टाइल से फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय की सोशल मीडिया पर कई पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हे फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी एक अनदेखी पुरानी तस्वीर फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के मार्ग पर साझा किया है।

1990 के दशक की ऐश्वर्या राय की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अभिनेत्री के चेहरे की मुस्कुराहट किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है। आप सभी लोग ऐश्वर्या राय की इस अनदेखी तस्वीर को देख सकते हैं, इस पुरानी तस्वीर में ऐश्वर्या राय कैमरे पर मुस्कुराते हुए भेज देते हुए दिख रही हैं। फैशन डिजाइनर रितु कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तस्वीर को साझा किया है। इस फोटो में दोनों एक-दूसरे के बगल में खड़ी हुई नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। यह फोटो करीब 32 साल पुरानी है। आप लोग इस तस्वीर में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय ने ब्राउन कलर की ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई है जिसमें अभिनेत्री बेहद सुंदर लग रही हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने बालों को दुपट्टे से बांधा हुआ है और उन्होंने अपनी कलाई पर घड़ी भी बांधी हुई है। अगर हम रितु कुमार की बात करें तो उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने अपना लुक बेहद साधारण रखा हुआ है और हाथों में चूड़ियां और कानों में ईयर रिंग के साथ रितु कुमार ने प्यार किया है।

रितु कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “ऐश्वर्या राय बच्चन की 90 के दशक की फैशन डिजाइनर रितु कुमार के साथ की ये तस्वीर जिसमें वह हमारे काराबाग कलेक्शन की ये प्रिंटेड खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई है। हम अपने आर्काइव से उन महिलाओं की आईकॉनिक तस्वीर पर नजर डाल रहे हैं, जिन्होंने हमेशा हमें प्रेरित किया है।”

आपको बता दें कि हाल ही में दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान की बेटी सूकैना नागपाल में भी ऐश्वर्या राय बच्चन की 22 साल पुरानी तस्वीर साझा की थी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा था कि “धन्यवाद ऐश दी। आप जैसी हैं वैसा होने के लिए। आपको ढेर सारा प्यार।”

 

दरअसल, सुकैना नागपाल द्वारा शेयर की गई यह पुरानी तस्वीरें “आ अब लौट चले” फिल्म के दौरान की है। एक तस्वीर में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय ब्लू प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए नजर आ रहीं हैं और उन्होंने काले रंग का चश्मा भी लगाया हुआ है।

वहीं दूसरी तस्वीर में वह अपने साथियों के साथ नजर आ रही है और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय सुकैना के साथ नजर आ रही हैं।

अगर हम ऐश्वर्या राय बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री मणिरत्नम की आने वाली फिल्म “पोन्नियिन सेल्वान” में बहुत जल्द नजर आएंगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन दोहरी भूमिका निभाते हुए नजर आने वाली हैं। फिल्म में विक्रम, कार्थी, प्रकाश राज, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू भी दिखाई देंगे।

Related Articles

Back to top button