मनोरंजन

दिव्यांका त्रिपाठी के पंजाबी गाने “बाबुल दा वेहदा” का टीजर आया सामने, विदाई सॉन्ग कर देगा भावुक

छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को भला कौन नहीं जानता। यह हिंदी टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने अभिनय से बहुत प्यार पाया है। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने टीवी अभिनय करियर की शुरुआत 2006 में सीरियल “बनू मैं तेरी दुल्हन” से की थी, जिसके बाद उन्होंने कई शोज में काम किया है और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई है।

दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड सेलेब से बिल्कुल भी कम नहीं है। वैसे टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी काफी अरसे से गायब हैं, ऐसी स्थिति में उनके फैंस कब से कयास लगा रहे थे कि अभिनेत्री जल्दी छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी। इसी बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है।

जी हां, अभिनेत्री को काफी समय से स्क्रीन पर मिस कर रहे फैंस अब उन्हें बहुत ही जल्द देख पाएंगे। दरअसल, दिव्यांका त्रिपाठी ने म्यूजिक वीडियो डेब्यू किया है। दिव्यंका त्रिपाठी के नए गाने का टीजर भी आउट हो चुका है। विदाई सॉन्ग में दिव्यांका पंजाबी दुल्हन बनी हुई है जिसमें अभिनेत्री काफी इंप्रेसिव लग रही हैं।

आपको बता दें कि अब टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपने फैंस को बहुत ही जल्द सरप्राइज देने वाली हैं। दिव्यांका त्रिपाठी जल्दी “बाबुल दा वेहदा” नाम के म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इस पहले पंजाबी गाने की पहली झलक भी दिखा दी है। “बाबुल दा वेहदा” के इस खूबसूरत गाने को असीस कौर के द्वारा गाया गया है। वहीं मीट ब्रदर्स ने म्यूजिक कंपोज किया है।

इस गाने की पहली झलक बेहद खास है। इस गाने में देखा जा सकता है कि दिव्यांका त्रिपाठी पंजाबी दुल्हन बनी हुई हैं, जिसमें अभिनेत्री स्टनिंग लग रही हैं। विदाई पर फिल्माए गए इस गाने में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने इमोशंस को बेहद शानदार तरीके से दर्शाया है। अगर आप इस पूरे गाने को देखना चाहते हैं तो यह आपको 5 जनवरी को देखने को मिलेगा। तब तक के लिए दिव्यांका त्रिपाठी के इस नए गाने का टीचर देख आप अपना मनोरंजन कर सकते हैं।

अगर आप दिव्यांका त्रिपाठी के नए गाने का टीजर देखेंगे, तो इसमें आप अभिनेत्री को ब्राइडल गेटअप में देख सकते हैं। इस गाने में यह दर्शाया गया है कि वह शादी के बाद बाबुल का घर छोड़ कर जा रही हैं। घर से बाहर कदम रखते समय दिव्यांका को अपने उस घर में बिताए पुराने दिन याद आ रहे हैं।

जब अपनी छोटी बहन और पिता के साथ बिताए दिनों को दिव्यांका का याद कर रही हैं तो वह बहुत भावुक हो जाती हैं। यह गाना विदाई के वक्त किसी भी दुल्हन के मन में आए इमोशनल सैलाब को सटीक तरीके से दर्शाता है। यह गाना बहुत भावुक कर देने वाला है। दिव्यांका त्रिपाठी की एक्टिंग और असीस कौर की आवाज ने इस गाने को बहुत खास बना दिया है।

अगर हम दिव्यांका के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने अपने करियर में कई टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। टेलिविजन शोज के साथ-साथ अभिनेत्री रियलिटी शो जैसे खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं।

अभिनेत्री का शो में धाकड़ अंदाज देखकर फैंस बहुत प्रभावित हुए थे। हालांकि, दिव्यांका शो को जीत नहीं पाई थीं। परंतु उन्होंने सबको कड़ी टक्कर दी थी। धारावाहिक “ये है मोहब्बतें” के बाद दिव्यांका किसी शो में नहीं नजर आईं।

Related Articles

Back to top button