बॉलीवुड

भाई सुशांत के लिए बहन ने फेसबुक पर लिखा भावुक पोस्ट, पढ़कर आपकी आंखे हो जाएंगी नम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में उभरते सितारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत थे, लेकिन यह अब दुनिया को अलविदा कह चुके हैं । अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात इनका परिवार बहुत ही दर्द से गुजर रहा है । इनके जाने का गम इनके परिवार वालों को बुरी तरह से तोड़ चूका है। परिवार वालों के साथ-साथ इनके फैंस के दिल में भी इनके जाने का दुख बहुत ज्यादा है। अचानक ही 34 वर्षीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर सभी लोग काफी आश्चर्यचकित हो गए थे। 14 जून को इन्होंने अपने बांद्रा स्थित घर में मौत को गले लगा लिया । एक पिता ने अपने होनहार बेटे को खोया है, जिसका दुख यह कभी भी नहीं भुला पाएंगे। बहनों ने भी अपने भाई को खो दिया है।जिसका गम शायद ही यह कभी भूल पाएंगीं। आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? इसके पीछे वजह क्या है ? अभी तक इनके परिवार को भी कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। एकदम से सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को छोड़ कर चले गए।आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है।

भाई सुशांत के लिए बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा भावुक पोस्ट

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना भाई खोया है और इसका दर्द सिर्फ वही जान सकती है। इन्होंने अपने भाई के लिए फेसबुक पर एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है,इन्होंने लिखा की “मेरा बेबी, मेरा बाबू, मेरा बच्चा, अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है। मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे, और मुझे पता है कि आप एक योद्धा थे, और बहादुरी से लड़ रहे थे, सॉरी मेरे सोना, उन सभी के लिए माफ करना जिस दर्द से तुम्हें गुजरना पड़ा,अगर मैं कर सकती तो उन सभी दर्द को तुमसे ले ली थी और अपनी सारी खुशियां तुम्हें दे देती, तुम्हारी टिमटिमाती आंखों ने दुनिया को सिखाया है कि कैसे सपने देखें, तुम्हारी मासूम मुस्कान ने तुम्हारे दिल की सच्ची पवित्रता को बताया”।

इस इमोशनल पोस्ट में श्वेता सिंह अपने भाई सुशांत के लिए आगे लिखती है कि “मेरा बेबी, मैं तुमसे हमेशा बहुत सारा प्यार करती रहूंगी, तुम जहां भी रहो मेरे बच्चे हमेशा खुश रहो और जानते हो कि तुम्हें हर कोई प्यार करता था, करता है और हमेशा बिना शर्त के प्यार करता रहेगा”।

आपको बता दें कि बहन श्वेता सिंह ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए यह लिखा है कि “मेरे सभी प्रिय, मैं जानती हूं कि यह परीक्षा का समय है। लेकिन जब भी विकल्प हो तो घृणा से ऊपर प्रेम का चयन करें। क्रोध के ऊपर दया और करुणा का चयन करें और आक्रोश स्वार्थ के ऊपर निस्वार्थता का चयन करें और क्षमा करें। क्षमा करें अपने आपको। दूसरों को क्षमा करें और सभी को क्षमा करें।हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है। अपने आप पर दया करें और दूसरों और सभी के प्रति दयावान बने। किसी भी कीमत पर दिल को हमेशा के लिए बंद ना करने दें”।

 

Related Articles

Back to top button