विशेष

दुल्हन के लहंगे को देख सोशल मीडिया हुआ भावुक, लोगों ने कमेंट कर कहा ऐसी बिटियां सभी को मिले

किसी भी लड़की की जिंदगी में उसकी शादी का दिन सबसे खास होता है. वह अपनी शादी को लेकर कई सारे सपने सजा कर रखती है. इस खास दिन पर वह अपने माता-पिता दोस्तों रिश्तेदारों के साथ रहना चाहती है. मगर एक दुल्हन ने अपनी शादी के दिन अपने स्वर्गीय पिता को खास तरीके से याद किया. इस दुल्हन बनी लड़की ने पिछले साल कैंसर की वजह से अपने पिता को खो दिया था. ऐसे में उसने अपने पिता के पत्र के शब्दों को अपने घूंघट पर गुदवाया. अब उस दुल्हन का अपने मन की बात बताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

 trending wedding video

सुनैना खेरा ने डिजाइन किया है दुल्हन का अनोखा लहंगा
बता दे कि, सुवन्या ने हाल ही में राजस्थान के खिमसर किले में अमन कालरा के साथ जीने-मरने की कसमें खाई है. इस खास मौके पर उनके पिता साथ में नहीं थे. उनके पिता की मृत्यु मई 2021 में हो गई है. मगर उन्होंने अपने पिता को इस शादी में शामिल करने का एक अलग ही तरीका खोज लिया था.

इस दुल्हन ने अपने घूंघट पर कशीदाकारी के जरिए अपने पिता के पत्र गुदवाए. दुल्हन बनी सुवन्या ने अपनी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था. ऐसे में उनका वेडिंग लुक काफी सिंपल और आकर्षक था. मगर उनका पहनावा एक बहुत ही खास मैसेज अपने अंदर लिए हुए थे. दुल्हन ने अपने पिता के पत्र के शब्द, मेरे दिल से तुम्हारे लिए, गुदवाया था. दुल्हन के इस लहंगे को सुनैना खेरा द्वारा डिजाइन किया था, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन का वीडियो भी शेयर किया.

2020 में पिता ने लिखा था पत्र
आपको बता दें कि, वर्ष 2020 में सुवन्या के जन्मदिन पर उनके पिता ने उन्हें एक पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी उनके लिए क्या मायने रखती है. वह पत्र वास्तव में उसके लिए खास था और उसने इसे फ्रेम भी करवाया था. अब इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा कर रख दी है. कई लोग इसे देखकर इमोशनल होकर मैसेज भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by WedMeGood (@wedmegood)


सोशल मीडिया पर लोग कर रहे ऐसे कमेंट
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘हाल ही में हमने पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड दुल्हनों को एक विशेष मैसेज के साथ कढ़ाई वाला घूंघट पहने हुए देखा. पत्रलेखा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण. लेकिन इस दुल्हन का लहंगा कुछ ज्यादा ही खास है. एक यूजर ने लिखा, हर किसी को ऐसी बेटी मिले. आप भी देखें इस वीडियो को यक़ीनन यह आपकी भी आत्मा को छू जाएगा.

 trending wedding video

पिता ने निधन से पहले बेटी के लिए पसंद किया था लहंगा
बता दें कि दुल्हन के पिता ने अपने निधन से पहले अपनी बेटी के लिए वह लहंगा खरीद कर रखा था. इस लहंगे को सुनैना खेरा ने डिजाइन किया था, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर दुल्हन का वीडियो भी शेयर किया था. इस वायरल वीडियो को WedMeGood ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया है कि “क्या आप हमारी बातों पर यकीन करेंगे अगल हम आपको बताएं कि इस दुल्हन ने अपने पिता द्वारा पत्र के एक हिस्से के साथ अपने घूंघट की कढ़ाई की हुई है.”

Related Articles

Back to top button