बॉलीवुड

जानिए मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती ने क्या-क्या दिए अहम बयान, मोबाइल फोन की भी होगी जांच

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस ने जांच प्रकिया शुरू कर दी है। इस दौरान मुंबई पुलिस द्वारा अब तक 10 से अधिक लोगों से पूछताछ की जा चुकी है, जिनमें सुशांत के परिजन और करीबी दोस्त भी शामिल हैं। वहीं पुलिस ने सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी करीब 9 घंटे तक पूछताछ की है। जिसके बाद उनके बयान दर्ज किए गए।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक्ट्रेस और सुशांत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया। रिया चक्रवर्ती के साथ पुलिस की पूछताछ 9 घंटे तक चली। वहीं पुलिस स्टेशन पहुंची रिया चक्रवर्ती की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। खबरों की माने तो रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड थीं और उनके आखिरी समय में उनकी बहुत करीबी थीं। ऐसे में इस मामले में उनका बयान सबसे अहम है।

11 लोगों के बयान पुलिस ने किए दर्ज

बता दें कि सुशांत की मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए जा रहे है। लोगों का मानना है कि एक्टर के साथ आखिरी समय में रिया चक्रवर्ती नजर आई थीं इसलिए सबसे करीबी होने के नाते उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक और मानसिक स्थिति की जानकारी होगी। फिलहाल पुलिस अब तक 11 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस मामले में ऐसा भी कहा जा रहा है कि पुलिस कुछ प्रॉडक्शन हाउस के लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

क्या हो सकते हैं सवालों के जवाब?

वहीं रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस को इस मामले में कई अहम जानकारियां साझी कर सकती हैं। माना जा रहा है कि सुशांत नेपोटिज्म से दुखी थे क्या?, सुशांत पर फिल्में न मिलने या छीन लिया जाने के कोई आरोप लगाए थे क्या?, सुशांत पर कोई कर्जा या आर्थिक तकलीफ थी क्या?, बॉलिवुड फिल्मी क्लस्टर और बाहरी प्रेसर का सुशांत के निजी जीवन पर क्या असर था? उन्होंने कभी खुद की तकलीफ का कोई रीजन शेयर किया था क्या? फिलहाल ये देखना बहुत जरूरी है कि आखिर में रिया पुलिस को इन सवालों के जवाब दे सकेंगी या नहीं।

एक्ट्रेस के मोबाइल को भेजा जा सकता है फोरेंसिक

खबरों की मानें तो यह भी बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में चल रही जांच में जरूरत पड़ने पर पुलिस रिया चक्रवर्ती का मोबाइल फोन भी ले सकती है। पुलिस रिया चक्रवर्ती के मोबाइल को भी फोरेंसिक के लिए भेज सकती है। वहीं रिया चक्रवर्ती के अलावा पुलिस ने एक्टर सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी, सिद्धार्थ पीठानी, उनके दोनों नौकर नीरज और केशव और उनकी 3 बहनों और पिता का बयान ले चुकी है। इसके अलावा अब तक सुशांत के दो मैनेजरों का बयान लिया जा चुका है।

मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर चुकी है पुलिस

ये भी खबर सामने आई है कि जांच के दौरान पुलिस सुशांत सिंह का मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिया है। क्योंकि पुलिस जांच का आधार मोबाइल फोन का बनाकर चल रही है। जिसमें से कॉल रिकॉर्ड और मैसेज की जांच की जा सके।

Related Articles

Back to top button