विशेष

500 करोड़ रुपए के आलीशान घर में रहती है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, वायरल हुईं तस्वीरें

जब भी भारत के सबसे अमीर व्यक्ति की बात आती है, तो सबसे पहले सिर्फ एक ही नाम याद आता है। जी हां, वह नाम किसी और का नहीं बल्कि मुकेश अंबानी का है। मुकेश अंबानी एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उनकी रईसी से पूरी पूरी दुनिया भली-भांति वाकिफ है। मुकेश अंबानी के पास आज किसी भी चीज की कमी नहीं है। मौजूदा समय में यह राजा-महाराजाओं की तरह जीवन जी रहे हैं। सिर्फ मुकेश अंबानी ही नहीं बल्कि पूरा अंबानी परिवार देश-दुनिया के सबसे चर्चित परिवारों में से एक है।

मुकेश अंबानी ने मौजूदा समय में एक बड़ा नाम बनाया है लेकिन ऐसा नहीं है कि मुकेश अंबानी जन्म से ही अमीर थे। उन्होंने भी अपने जीवन में बहुत मेहनत की है। कठिन संघर्षों से उन्होंने अपने जीवन में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। मुकेश अंबानी अपने मुंबई के सबसे बेहतरीन महंगे घर में अपने परिवार के साथ बहुत ही आलीशान और शानदार जीवन जीते हैं।

रिलायंस इंडस्ट्री के प्रमुख मुकेश अंबानी के साथ ही अक्सर उनका परिवार भी सुर्खियों में बना रहता है। उनके परिवार से जुड़े हर एक शख्स की अक्सर चर्चा होती रहती है। अंबानी परिवार हमेशा अपनी लाइफस्टाइल की वजह से सुर्खियों का विषय बना रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी को किसी ने 500 करोड़ रुपए से भी अधिक कीमत का घर जो गिफ्ट दिया है। यह घर दिखने में बेहद खूबसूरत और लग्जरी है, जिसकी वजह से यह खबर निकल कर सामने आई है कि मुकेश अंबानी की बेटी को करोड़ों की कीमत का घर किसी ने उपहार के रूप में दिया था जिसकी इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। आखिर यह घर उन्हें किसने गिफ्ट में दिया था, चलिए इसके बारे में बताते हैं।

मुकेश अंबानी की बेटी को 500 करोड़ रुपए का घर इस व्यक्ति ने दिया था तोहफे में

भारत के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने पिता के व्यापार को आगे बढ़ाने में काफी सहायता करती हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी ने अपने बयान में यह बात भी कही थी कि उनकी बेटी उनकी संपत्ति में बराबर की हिस्सेदार होगी। यही वजह है कि मुकेश अंबानी की बेटी बहुत समझदार है और वह बिजनेस वूमेन भी हैं।

लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा हो रही है कि मुकेश अंबानी की बेटी को किसी ने 500 करोड़ रुपए से अधिक कीमत का घर उपहार के रूप में दिया था। आखिर करोड़ों की कीमत का घर किस व्यक्ति ने ईशा अंबानी को गिफ्ट किया था? तो आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी को यह घर गिफ्ट किसी और ने नहीं बल्कि उनके ही ससुर अजय पीरामल ने किया था।

500 करोड़ के आलीशान घर में रानी की तरह जीवन जी रही है अंबानी की लाडली बेटी

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी इन दिनों अपने ससुराल में हैं। ईशा अंबानी की शादी साल 2018 में आनंद पीरामल से हुई थी। ईशा अंबानी और आनंद पिरामल शादी के बाद इसी घर में रह रहे हैं।

आनंद पीरामल एक नामी बिजनेसमैन के बेटे हैं। ईशा अंबानी जिस घर में रहती हैं वह उन्हें उनके ससुर अजय पीरामल ने ही गिफ्ट दिया था, जिसकी कीमत 500 करोड़ रुपए से अधिक बताई जाती है। आनंद पिरामल एक बड़े बिजनेसमैन हैं। ईशा अंबानी अपने पति के साथ इस घर में आलीशान और शानदार तरीके से अपना जीवन जी रहे हैं।

Related Articles

Back to top button