मनोरंजन

Video: जयमाला के वक्त दूल्हे पर चढ़ा फिल्म “पुष्पा” का बुखार, दुल्हन से बोला- में झुकेगा नहीं

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म “पुष्पा: द राइज” इन दिनों बहुत हल्का मचा रही है। इस फिल्म में हीरो अल्लू अर्जुन के साथ उनकी को-स्टार रश्मिका मंदाना की जोड़ी को फिल्म में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हिंदी दर्शकों पर भी “पुष्पा” फिल्म अपना जादू खूब चला रही है। इस फिल्म के गाने और डांस तो हिट हैं ही इसके साथ साथ इस फिल्म के डायलॉग्स भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आज लगभग हर किसी की जुबान पर “पुष्पा” फिल्म का डायलॉग ही चढ़ा हुआ है।

फिल्म “पुष्पा” ब्लॉकबस्टर साबित हुई है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने कमाई भी जबरदस्त की है। सोशल मीडिया पर फिल्म पुष्पा के डायलॉग्स के खूब वीडियो बन रहे हैं। अल्लू अर्जुन के डांस स्टेप्स पर तो इंस्टाग्राम में रील्स की बाढ़ आ चुकी है। लोगों के सिर पर इस फिल्म का क्रेज चढ़ा हुआ है।

सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” में श्रीवल्ली और सामी-सामी गाने के अलावा इसका डायलॉग “पुष्पा… पुष्पा राज, मैं झुकेगा नहीं…” की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जयमाला के समय एक दूल्हे पर फिल्म “पुष्पा” का बुखार देखने को मिला।

दूल्हे ने स्टेज पर जयमाला डलवाने से किया मना

सोशल मीडिया पर इन दिनों सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” के डायलॉग्स पर खूब वीडियो बन रहे हैं, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब स्टेज पर दुल्हन अपने दूल्हे को जयमाला डाल रही थी तो दूल्हे ने उससे जयमाला डलवाने से मना कर दिया और कहा कि “मैं झुकूंगा नहीं।” जब दुल्हन के साथ-साथ वहां पर मौजूद लोगों ने दूल्हे का यह रवैया देखा तो वह भी हैरत में पड़ गए। यह घटना सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

आप सभी लोग इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर हाथों में माला लेकर खड़े हुए हैं। वही दूल्हा और दुल्हन के पक्ष के लोग भी जयमाला का बेसब्री से इंतजार करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि जब दुल्हन आगे बढ़कर दूल्हे के गले में जयमाला डालने का प्रयास करती हैं तो तभी दूल्हा जयमाला डलवाने से इंकार कर देता है और सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” का डायलॉग मारता है- “मैं झुकूंगा नहीं।”

दूल्हा करता है अल्लू अर्जुन का एक्शन

इस वायरल वीडियो में दूल्हा अपने हाथों से अल्लू अर्जुन का एक्शन भी करता हुआ नजर आ रहा है। जब दुल्हन ने यह देखा तो वह भी हैरत में पड़ गई। इसके बाद दुल्हन ने एक बार फिर से जयमाला डालने की कोशिश की लेकिन इस बार भी दूल्हा जयमाला डलवाते हुए नहीं नजर आ रहा है।

इसके बाद से दूल्हा वही डायलॉग मारता है। इस बार तो दूल्हे ने जयमाला को अपने हाथ में ही पकड़ लिया था। यह नजारा देखने के बाद दुल्हन हंस पड़ती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर new.flower.decoration नामक पेज से साझा किया गया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Articles

Back to top button