बॉलीवुड

काजोल की बहन ने अपनी गुपचुप शादी पर तोड़ी चुप्पी, फैंस के साथ साझा किया सच

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, पिछले दिनों तनीषा मुखर्जी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में तनीषा ने अपने पैरों में बिछिया पहनी हुई थी जिसके बाद से ही चर्चा होने लगी कि तनिषा मुखर्जी ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स लगातार तनीषा मुखर्जी से उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछने लगे।

tanisha mukherjee

फैंस जानना चाह रहे थे कि क्या सच में तनिषा ने शादी रचा ली है? क्योंकि भारतीय परंपरा के अनुसार पैरों में बिछिया वहीं महिला पहनती है जिसकी शादी हो चुकी है। ऐसे में तनिषा मुखर्जी की शादी को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। इसी को लेकर अब तनीषा मुखर्जी ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने अपने पैरों में बिछिया पहनी थी?

tanisha mukherjee
तनीषा ने बताया कि, “मुझे पैर की उंगली में छल्ले पहनना पसंद है और मुझे लगा कि ये अच्छा लग रहा है। इसलिए मैंने एक फोटो ली और इसे पोस्ट कर दिया। इसके अलावा और कुछ नहीं है। क्या मुझे लोगों को अपने फैशन सेंस को सही ठहराने की जरूरत है।”

शादी को लेकर तनीषा ने कहा- “बेशक, हर कोई इसके बारे में सोचता है। मेरी सपनों की शादी तब तक बदलती रहती है जब तक मुझे शादी करने के लिए ड्रीम मैन नहीं मिल जाता। मैं किसी दिल नहीं तोड़ रही हूं। जब मैं शादी करुँगी, तो मैं दुनिया को बता दूंगी। मैं शांत व्यक्ति नहीं हूं। शादी धूमधाम से होगी। पूरी दुनिया जानती है कि मैं सिंगल हूं। इसमें कन्फ्यूज होने जरूरत नहीं है। मैं सिंगल रहकर खुश हूं।”

tanisha mukherjee

बता दें, तनीषा ने भले ही शादी न की हो लेकिन वह मां बनना चाहती है।

इस बारे में उन्होंने बताया था कि, “मेरे पास बेबी नहीं था और ये सारी चीजें मेरे दिमाग में घूम रही थीं। मुझे आखिरकार एक गाइडेंस मिली और मैंने 39 की एज में अपने एग्स फ्रीज करवा लिए। लेकिन इस पूरे प्रोसेस की वजह से मेरा वजन काफी बढ़ गया था। वो आपके अंदर काफी सारा प्रोजेस्ट्रोन (हॉर्मोन) डालते हैं और ये आपका शरीर काफी फुला देता है। मुझे प्रेग्नेंट महिलाओं से प्यार है, वो अपने बेबी ग्लो के साथ अपने सबसे ब्यूटीफुल फेज में होती हैं। मैं इसको लेकर खुश हूं।”

tanisha mukherjee

गौरतलब है कि, काजल बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्री है तो वहीं तनिषा मुखर्जी फिल्मी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड की कुछ गिनी चुनी फिल्मों में ही काम किया है। इसके बाद वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई। उन्होंने हिंदी के साथ तेलुगु, तमिल फिल्मों में भी काम किया है। तनीषा ने फिल्म श्श्श्श.. से डेब्यू किया था। इसके बाद वह सरकार’, ‘टैंगो चार्ली’, ‘सरकार राज’ और ‘नील एंड निक्की’ जैसी फिल्मों में नजर आई।

इसके अलावा वह आखिरी बार फिल्म ‘कोड नेम अब्दुल’ में नजर आई थी। तनीषा मुखर्जी बिग बॉस का भी हिस्सा बन चुकी है जहां अभिनेता अरमान कोहली संग उनका अफेयर काफी सुर्ख़ियों में रहा था।

tanisha mukherjee

बता दें, तनीषा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

Related Articles

Back to top button