मनोरंजन

आर्थिक तंगी से परेशान होकर इस कॉमेडियन ने खाया जहर, कपिल शर्मा के साथ कर चुका है काम

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ तो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है। इस शो में नजर आने वाले हर एक किरदार दर्शकों को खूब हंसाते हैं। इसी बीच एक दुखद खबर सामने आई है। दरअसल कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कस में काम कर चुके कॉमेडियन तीर्थानंद ने जहर खा लिया जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल भर्ती करवाया गया। जहां वे 3 से 4 दिन जिंदगी और मौत से जूझते रहे।

कहा जा रहा है कि कॉमेडियन तीर्थानंद आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे जिसके चलते वह काफी परेशान हो गए थे। ऐसे में उन्होंने आत्महत्या करने का कदम उठाया। रिपोर्ट की माने तो तीर्थानंद के पास फिलहाल कोई काम नहीं है और इस स्थिति में उनका परिवार भी साथ नहीं दे रहा है।

इस कारण उन्होंने परेशान होकर 27 दिसंबर को जहर खा लिया। हालांकि पड़ोसियों को खबर लगने के बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां वह 3 से 4 दिन भर्ती रहे। कहा जा रहा है कि, तीर्थानंद अब ठीक है और उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है।

kapil sharma show

इसी बीच मीडिया से बातचीत करने के दौरान तीर्थानंद ने बताया कि, “मैंने जहर खाया था। मैं आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहा हूं और परिवार ने भी मुझे छोड़ दिया है। अस्पताल में भर्ती था तो मां और भाई मुझे देखने तक नहीं पहुंचे। एक ही कॉम्प्लेक्स में रहते हैं, लेकिन फैमिली के लोग मुझसे बात तक नहीं करते हैं। मेरे इलाज पर भी उन्होंने एक पैसा खर्च नहीं किया। मैं पहले से ही कर्जदार हूं। अस्पताल से लौटने के बाद भी घर में अकेले ही रहता हूं। इससे ज्यादा बुरा और क्या होगा। मां ने कभी मुझसे खाने का नहीं पूछा। मेरी पत्नी ने मुझे छोड़कर दूसरी शादी कर ली। मेरी एक बेटी है, जिसकी शादी हो चुकी है।”

kapil sharma show

आगे कॉमेडियन ने कहा कि, “लंबे समय से मेरा काम बंद है। इसके साथ ही बहुत अकेला हो गया हूं, जिसके चलते मुझे खुदकुशी जैसा कदम उठाना पड़ा। जब मैं बेहोश था तो डॉक्टर ने पुलिस को भी फोन कर दिया था। मेरे घरवालों का व्यवहार देखकर पुलिस भी सकते में थी। मैं विरार का रहने वाला हूं और 15 साल से एक्टिंग कर रहा हूं। इस काम ने मुझे बहुत कुछ दिया, लेकिन अब मैं फिर से पाई-पाई का मोहताज हो गया हूं। मुझे फिल्म इंडस्ट्री में नाना पाटेकर का हमशक्ल भी कहा जाता है। मैं उनकी मिमिक्री भी करता हूं। कुछ दिनों पहले मैंने एक वेब सीरीज में किया था, लेकिन मुझे अब तक उसके पैसे नहीं मिले।”

बता दें, तीर्थानंद मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी सर्कस के अजूबे में काम कर चुके हैं। इस दौरान वह अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ भी दिखाई दिए थे। उन्होंने बताया कि, “मैंने कॉमेडी सर्कस के अजूबे में काम किया है। वहां मैंने श्वेता तिवारी, कपिल शर्मा जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया।

kapil sharma show

2016 में मैं कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड में भी काम कर चुका हूं। उस वक्त जब कपिल और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हुआ था तब कपिल ने मुझे एक कैरेक्टर देने के लिए फोन किया था। लेकिन उस वक्त मैं एक गुजराती फिल्म कर रहा था, जिसकी वजह से उनके साथ काम नहीं कर पाया। तबीयत ठीक हो जाएगी, मैं कपिल शर्मा से काम की विनती करूँगा”

गौरतलब है कि, कोरोना की कहर से हर कोई परेशान है, न सिर्फ तीर्थानंद बल्कि देश में ऐसे कई लोग जो आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। कई कलाकारों को भी अपने काम से हाथ धोना पड़ा और वे आज दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है।

Related Articles

Back to top button