मनोरंजन

उर्फी जावेद उल्टी शर्ट पहन ही देने लगी पोज, Video देख लोग बोले- शर्ट पहननी नहीं आती?आप भी देखें

“उर्फी जावेद’ यह एक ऐसा नाम है जिसे अब हर कोई लोग जानने लगे हैं, वह इसलिए क्योंकि अभिनेत्री उर्फी जावेद का अतरंगी फैशन सेंस रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। बता दें कि जब 2021 में पहली बार “बिग बॉस ओटीटी” शुरू हुआ था, तब इसमें आए सभी कंटेस्टेंट ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं परंतु इन सबके बीच अभिनेत्री उर्फी जावेद ने सभी को अपने जलवों से हैरत में डाल दिया था।

उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। अभिनेत्री अपने कपड़े की वजह से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उर्फी जावेद पैपराजी की फेवरेट स्टार बन चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी के बाद से लाइमलाइट में आईं उर्फी जावेद हर दिन अलग-अलग तरह के या आप यूं कहिए कि अजीबो गरीब कपड़े पहनकर नजर आती हैं।

उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि उनकी एक इंस्टा पोस्ट सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। भले ही उर्फी जावेद ज्यादा प्रोजेक्ट्स में नजर नहीं आ रही हैं परंतु अपने बोल्ड और सीजनिंग लुक्स से उर्फी जावेद लगातार चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शर्ट को उल्टा पहन कर पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो हुआ वायरल

भले ही अब साल बदल चुका है और सभी लोग नए साल 2022 का स्वागत कर चुके हैं लेकिन बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद का अंदाजो-अदा बिल्कुल भी नहीं बदला है। जी हां, अभी तक उर्फी जावेद का अंदाज बिल्कुल ऐसा ही है जैसे पिछले साल रहा था। अपनी अजीबो गरीब ड्रेस और कपड़ों के लिए वह कई बार ट्रोल हो चुकी हैं।

बता दें कि उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप सभी लोग देख सकते हैं कि उर्फी जावेद कान पर सूरजमुखी का फूल लगाते हुए नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात यह है कि उर्फी जावेद ने उल्टी शर्ट पहनी हुई है, जिसके बटन आगे की ओर हम लगाते हैं लेकिन उर्फी जावेद ने शर्ट का बटन पीछे की ओर लगाया हुआ है।

वीडियो में देख सकते हैं कि अभिनेत्री ने अपने बालों को खुला हुआ रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है। उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर टिप्पणियां कर रहे हैं। आप ऐसा मानों जैसे लोगों के कमेंट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई हो।

सोशल मीडिया पर यूजर्स उर्फी जावेद को उल्टी शर्ट पहनने को लेकर लगातार ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यह लिखा है कि “इतनी बड़ी हो गई, लेकिन शर्ट पहने नहीं आती।” वहीं एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि “कुछ मत पहना करो आप।” इतना ही नहीं बल्कि एक और यूजर ने लिखा है कि “अब ये क्या है उर्फी।”

उर्फी जावेद इन दिनों सेलिब्रिटी बन चुकी हैं, जिनके चाहने वाले भी बहुत ज्यादा है और ट्रोल करने वाले भी बहुत अधिक हैं। लेकिन बात वही हो जाती हैं ना कि आप उन्हें प्यार करो या ट्रोल, बस चाहकर भी अनदेखा नहीं कर सकते।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urrfii (@urf7i)


बताते चलें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं, जिन्हें देखने के बाद कुछ लोग तारीफ करते हैं, तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं। जब भी उर्फी जावेद मुंबई में स्पॉट होती हैं, तो वह अपने अतरंगी कपड़ों में ही नजर आती हैं, जो बाद में सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। कई बार फैंस भी उर्फी के लुक की तारीफ करते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग तो ट्रोल ही करते हुए नजर आते हैं।

Related Articles

Back to top button