बॉलीवुड

जब विनोद खन्ना ने कहा – मुझे भी दूसरों की तरह है सेक्स की जरुरत, मैं कोई संत नहीं- Video देखें

भारतीय सिनेमा में विनोद खन्ना वह सितारा थे, जो सिनेमा जगत के आकाश में हमेशा ध्रुव तारे की तरह रोशन रहे। विनोद खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। इनको ज्यादातर हर तरह की फिल्मों में काम करने का मौका प्राप्त हुआ। भले ही शुरुआती समय में विनोद खन्ना ने छोटे-मोटे और नकारात्मक रोल किए परंतु बाद में उनके खाते में बड़ी और सुपरहिट फिल्में शुमार हुईं।

विनोद खन्ना हिंदी सिनेमा अपने डैशिंग लुक और हैंडसम पर्सनालिटी के साथ हर एक दिल की धड़कन हुआ करते थे। बॉलीवुड इंडस्ट्री के हैंडसम हीरो विनोद खन्ना को अपने करियर में दर्शकों का खूब प्यार मिला है। अभिनेता ने सालों तक सिल्वर स्क्रीन पर राज किया।

6 अक्टूबर 1946 को जन्मे विनोद खन्ना ने अपने दमदार अभिनय के माध्यम से दर्शकों का प्यार और आलोचकों की सराहना भी हासिल की थी परंतु 27 अप्रैल 2017 को कैंसर से लड़ते हुए विनोद खन्ना इस दुनिया को अलविदा कह कर चले गए।

विनोद खन्ना काफी लंबे समय तक अस्पताल में भर्ती रहे लेकिन अभिनेता ब्लैडर कार्सिनोमा से जिंदगी की जंग हार गए। वहीं डॉक्टर और परिजन ठीक होने की उम्मीद कर रहे थे परंतु उनकी हालत बिगड़ती गई। गिरगांव में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली थी।

भले ही विनोद खन्ना आज हमारे बीच में नहीं रहे परंतु वह हमेशा फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे। आज हम आपको विनोद खन्ना का एक पुराना वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, विनोद खन्ना इस वीडियो में अपनी सेक्स लाइफ को लेकर खुलकर बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।

विनोद खन्ना ने ओशो की शरण में जाने से पहले कही थी ये बात

वह दिन 27 अप्रैल 2017 का था, जब विनोद खन्ना सालों तक कैंसर से जंग लड़ते रहे परंतु आखिर में उन्होंने दम तोड़ दिया। बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता ने ओशो के साथ आध्यात्मिकता का पता लगाने के लिए फिल्मी दुनिया से भी दूरियां बना ली थी। इसके पहले भी विनोद खन्ना सेक्स पर अपने विचारों के बारे में बातचीत करने से कभी भी नहीं कतराया करते थे।

विनोद खन्ना ने बताया था उन्हें कितनी हैं सेक्स की जरूरत

दरअसल, विनोद खन्ना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे हैं और वह सेक्स के बारे में अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में यह बताया है कि उनको इसकी जरूरत कितनी है। इसके साथ ही वह कहते हैं कि लोगों को उनके महिलाओं के साथ होने पर आपत्ति नहीं करनी चाहिए।

मैं कोई संत नहीं हूं- विनोद खन्ना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect)


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो में देखा जा सकता है कि विनोद खन्ना कहते हैं कि ‘मैं कुंवारा था और जहां तक महिलाओं की बात है तो मैं कोई संत नहीं हूं। मुझे सेक्स की उतनी जरूरत है जितनी किसी और को। महिलाओं के बिना हम यहां नहीं होंगे, सेक्स के बिना हम यहां नहीं होंगे, तो किसी को मेरे महिलाओं के साथ होने पर आपत्ति क्यों होनी चाहिए।”

इसलिए विनोद खन्ना ने चुना था एक्टिंग को अपना करियर

आपको बता दें कि फिल्मों में कदम रखने से पहले अभिनेता विनोद खन्ना ने कॉमर्स सब्जेक्ट में अपनी डिग्री कंप्लीट की थी। दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने मुंबई स्थित सिडेनहैम कॉलेज से स्नातक किया हुआ था। विनोद खन्ना ग्रेजुएट होने के बावजूद भी उन्होंने बड़े पर्दे पर मनोरंजन करने के लिए अभिनय करियर चुना था।

विनोद खन्ना का फिल्मी करियर

विनोद खन्ना ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 1968 में आई फिल्म ‘मन का मीत” से की थी, जिसमें उन्होंने एक खलनायक की भूमिका निभाई थी। लेकिन इस फिल्म में उनके अभिनय और लुक की लोगों ने खूब तारीफ की। विनोद खन्ना ने 1971 में आई फिल्म “मेरा गांव मेरा देश” में डकैत जब्बार सिंह की भूमिका निभाते हुए नजर आए थे। उन्होंने इस फिल्म में अपने अभिनय से अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की।

बाद में विनोद खन्ना ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में कीं। जिनमें से “अमर अकबर एंथनी”, “मुकद्दर का सिकंदर” और “द बर्निंग ट्रेन” जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों में विनोद खन्ना मुख्य नायक की भूमिका निभाते हुए नजर आए।

Related Articles

Back to top button