बॉलीवुड

21 सालों में इतना बदल गई शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना, देखें बचपन से अब तक की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान आए दिन सुर्खियों में रहती है। सुहाना खान पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। यूं तो सुहाना खान अभी एक्टिंग की दुनिया से काफी दूर है लेकिन फिर भी वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज को लेकर चर्चा में रहती है। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत तस्वीर और वीडियो साझा करती हैं जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं।

suhana khan

बचपन से लेकर अब तक सुहाना खान के लुक में काफी बदलाव आ चुका है। वह पहले से ज्यादा खूबसूरत और बोल्ड दिखाई देने लगी है। यदि आप सुहाना खान की बचपन की तस्वीर और अब की तस्वीर देखेंगे तो आप यकीन नहीं कर पाएंगे। आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं सुहाना खान की बचपन की तस्वीर से लेकर अब तक की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जिनके माध्यम से आप देख पाएंगे कि आखिर सुहाना खान के रूप में कितना बदलाव आ गया है?

suhana khan

suhana khan

बता दें, शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना राजकुमारियों की तरह अपनी जिंदगी जीती है। वह आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से कहर ढाती है। फिल्में ना करने के बावजूद सुहाना खान की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं।

बता दें, न्यूयॉर्क में सुहाना के पास अपना खुद का घर है जिसमें वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आती है। रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान ने बेटी सुहाना को यह घर पढ़ाई के लिए खरीदा है जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए से भी अधिक है।

suhana khan

महज 21 की साल की उम्र में सुहाना खान काफी पॉपुलर हो चुकी है और वह अपने महंगे महंगे शौक के लिए भी पहचानी जाती है। कुछ समय पहले ही सुहाना ने Tisch School of the Arts से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

suhana khan

suhana khan

22 मई 2000 को जन्मी सुहाना खान के पास लग्जरी गाड़ियां हैं और वह शानो शौकत की जिंदगी जीती है। यदि आप वायरल तस्वीरों में देखेंगे तो पता लगेगा कि सुहाना को बचपन से ही सजने संवरने का काफी शौक है और वह स्टाइलिश रहना पसंद करती है। उम्र बढ़ने के साथ-साथ सुहाना पहले से काफी बोल्ड भी हो चुकी है।

suhana khan

suhana khan

suhana khan

सुहाना खान अपने पापा शाहरुख खान की तरह ही एक्टिंग करना चाहती है। वहीं शाहरुख खान का कहना है कि पहले उनके बच्चे अच्छे से पढ़ाई कर ले तब कहीं जाकर वह अपने प्रोफेशन को चुने। शाहरुख खान और गौरी खान तीन बच्चों के माता-पिता है जिसमें सब बड़े बेटे का नाम आर्यन खान है, वहीं बेटी सुहाना और सबसे छोटे बेटे का नाम अबराम है।

suhana khan

गौरतलब है कि, पिछले दिनों आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में आया था जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में लिया था। उन्हें NCB ने मुंबई से गोवा जा रहे हैं क्रूज में छापेमारी के दौरान पकड़ा था। इसके बाद आर्यन को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद किया गया था।

suhana khan

Related Articles

Back to top button