बॉलीवुड

40 साल की उम्र के बाद एक बेटे की माँ बनी किश्वर मर्चेंट, देखें परिवार की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट (Kishwer Merchant) और सुयश राय (Suyyash Rai) के घर इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है. एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने 27 अगस्त को एक बच्चे को जन्म दिया है. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. इस गुड न्यूज़ को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है. उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में वह पति और बेटे के साथ नजर आ रही हैं. जैसे ही उनके बेटे को किश्वर के पास लाया गया उन्होंने अपने लाडले को सीने से लगा लिया और उनके चेहरे पर मुस्कान बिखर गई. इस तस्वीर में उनके बेटे का चेहरा साफ़-साफ़ दिखाई नहीं दें रहा है.

kishwer merchant and suyyash

किश्वर मर्चेंट ने फोटो शेयर कर लिखा- 27 अगस्त 2021 को बेबी राय का स्वागत किया. बेटा होने की खुशखबरी सुनते टीवी सेलेब्स और उनके दोस्तों ने उन्हें बधाइयाँ देना शुरू कर दी. लाफ्टर क्वीन भारती सिंह ने लिखा- बधाई हो मम्मी-पापा. वहीं टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदिनी ने कमेंट करते हुए लिखा- ये… बाधईयां. इसके साथ ही कई और सेलेब्स ने भी कपल को बधाई भरा मैसेज किया. ज्ञात होकि किश्वर-सुयश की शादी को छह साल पूरे हो चुके है. इसी साल जून में दोस्तों और परिवालों के बीच किश्वर की गोद भराई की रस्म पूरी की गई थी. अभिनेत्री किश्वर 40 साल की हो चुकी है और उन्हें उस वक्त यकीन ही नहीं हुआ था जब उन्हें पता चला था कि वे प्रेग्नेंट है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

उनके पति सुयश ने स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए कहा- जो लोग सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर डाल रहे है यह उनका निजी फैसला हैं. मगर हम लोगों ने फैसला किया है कि, हम 40 से 50 दिनों तक अपने बच्चों की तस्वीर शेयर नहीं करेंगे. किश्वर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तो वो और उनके पति दोनों काफी हैरान रह गए थे. अभिनेत्री ने बताया कि इसी साल जनवरी में उन्हें प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, मुझे थकान रहने लगी तो मुझे लगा कि इसके पीछे कुछ और ही वजह है. 40 साल की उम्र में प्रेग्नेंट होने पर एक्ट्रेस ने कहा था, मैंने इस उम्र में नैचुरल तरीके के कंसीव किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kishwer M Rai (@kishwersmerchantt)

kishwer merchant and suyyash

इसके साथ ही मैं महिलाओं से कहना चाहती हूं कि, किसी को परेशान होने की जरूरत नहीं है. मेरी तरह ही आप भी इस उम्र में मां बनने की खुशी का आनंद उठा सकती है. बता दें कि, किश्वर ने कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है. किश्वर कई शोज में निगेटिव किरदार में दिख चुकी है. किश्वर काजल, शक्तिमान, काव्यांजलि, बाबुल की दुआएं लेती जा, देस में निकला होगा चांद, धड़कन, पिया का घर, खिचड़ी, कुटुम्ब, कसौटी जिंदगी की, कसम से जैसे टीवी शोज में अभिनय किया है.

kishwer merchant

किश्वर और सुयश ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 दिसंबर, 2016 को एक दूसरे से शादी की थी. किश्वर मर्चेंट बिग बॉस के सीजन 9 (Bigg Boss) में भी नजर आई थी. बता दें कि अभिनेत्री किश्वर ने 23 की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था.

Related Articles

Back to top button