मनोरंजन

सालों बाद इतनी बड़ी हो गई “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की “टपु सेना”, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता हुआ आ रहा है। इस शो की शुरुआत 28 जुलाई 2008 से हुई थी। पहले और अब की कास्ट में कई बदलाव आ चुके हैं। इतने सालों में बहुत से कलाकार इस शो को छोड़ कर जा चुके हैं। वहीं कई नए कलाकार इस शो के हिस्सा बने हुए हैं। वहीं इस शो ऐसे कुछ किरदार भी हैं जिनका निधन हो गया है और कुछ ऐसे किरदार भी हैं जो अब बड़े हो चुके हैं।

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सभी कलाकारों ने इस सीरियल के माध्यम से घर-घर में अच्छी खासी पहचान बनाई है। इस शो के सभी किरदारों ने अपने बेहतरीन अभिनय अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया है। अगर हम इस शो के “टपू सेना” की बात करें तो इस शो की शुरुआत में टप्पू सेना काफी छोटी थी। मगर अब इसमें काम करने कर रहे चाइल्ड आर्टिस्ट वैसे चाइल्ड नहीं रहे, अब वह बड़े हो चुके हैं।

जी हां, टप्पू सेना अब बड़ी हो गई है। अब उनके स्कूल के दिन खत्म हो चुके हैं और कॉलेज लाइफ चल रही है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से इन 13 सालों में आखिर टपू सेना कितनी बदल गई है, उसकी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

भव्य गांधी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भव्य गांधी ने काफी लंबे समय तक काम किया है और उन्होंने अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। दर्शक सबसे ज्यादा उन्हें मिस करते हैं लेकिन अब भव्य गांधी बड़े हो चुके हैं। उनकी उम्र 25 साल के करीब हो गई है। अब वह फिल्मों में भी कार्य करते हैं। भले ही भव्य गांधी अब बड़े हो चुके हैं परंतु उनके चेहरे की मासूमियत पहले की ही तरह है।

झील मेहता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सबसे पहले भिड़े और माधवी की बेटी का रोल झील मेहता निभा रही थीं। झील मेहता काफी समय तक इस शो का हिस्सा रहीं। जब झील मेहता ने इस शो को छोड़ दिया तो उसके बाद उनकी जगह निधि भानुशाली ने ले लिया लेकिन अब वह भी इस शो को छोड़ चुकी हैं। इस शो में सोनू का रोल सबसे पहले निभाने वाली झील मेहता अब काफी बड़ी हो चुकी हैं। जैसा कि आप उनकी साड़ी में यह लेटेस्ट तस्वीर देख सकते हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर उनकी खूबसूरती का अंदाजा लगाया जा सकता है।

तरुण उप्पल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिंकू का किरदार तरुण उप्पल ने निभाया है। अब वह बड़े हो गए हैं। डीसेंट से दिखने वाले तरुण उप्पल अब काफी हैंडसम नजर आते हैं। वैसे पिंकू टपू सेना में हमेशा से ही शामिल रहते थे और हर एक खुराफात में उनका भी योगदान रहता था।

समय शाह

इस शो का सबसे छोटा किरदार गोगी का है। पिछले 13 सालों से गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह अभी भी इस शो से जुड़े हुए हैं। उनका क्यूट अंदाज और अजीब सवाल फैंस को हंसने पर मजबूर कर देता हैं। 21 साल के समय शाह शो में सबसे छोटे किरदार हैं।

कुश शाह

तारक मेहता शो में कुश शाह का किरदार सबसे दिलचस्प रहा है। डॉक्टर हाथी के बेटे गोली के किरदार में उन्होंने लोगों का खूब मनोरंजन किया और अभी भी वह शो के हिस्सा हैं। लेकिन अब वह काफी बड़े हो गए हैं लेकिन पहले और अब में एक चीज पहले के जैसे ही है। जी हां, उनका चेहरा और दूसरी उनकी भूख वैसी की वैसी ही है।

Related Articles

Back to top button