मनोरंजन

हिंदू लड़की आसानी से बेवकूफ बन जाती है’, पति शोएब संग ‘दरगाह’ पहुंची दीपिका कक्कड़ हुईं ट्रोल

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ से मशहूर अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। दीपिका टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखती है और वह कई पॉपुलर सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी है। हालांकि दीपिका शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया में कम एक्टिव है लेकिन वह यूट्यूब पर ब्लॉग्स के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती है।

इन दिनों दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं और वह कभी किचन में काम करती दिखाई देती है तो कभी अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आती है। पिछले दिनों ही दीपिका एक्टिंग की दुनिया से दूर किचन में काम करती नजर आई थी तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। अब एक बार फिर दीपिका ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है।

dipika kakkr

दरअसल, हाल ही में दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह पहुंची। पत्नी के साथ शोएब ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें ये जोड़ी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही है। दोनों ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए मास्क भी लगाया था, वहीं दीपिका पूरी तरह से ढकी हुई नजर आ रही है। शेयर करते ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई। एक तरफ जहां लोग दोनों की तस्वीरें देख कर खुश हो गए तो वहीं कई लोगों ने दीपिका के दरगाह जाने पर नाराजगी जाहिर की।

dipika kakkr

बता दें, दीपिका हिंदू है और उन्होंने शोएब इब्राहिम से शादी करने से पहले इस्लाम स्वीकार किया था। जब से दीपिका की शादी हुई है वह अपने पति शोएब इब्राहिम के लिए सब कुछ करते हुए नजर आती है। उनके लिए दरगाह जाती है तो उनके धर्म को स्वीकार कर अपनी लाइफ जी रही है। जबकि दीपिका के पति शोएब कभी भी मंदिर नहीं जाते और ना ही उनकी कुछ इस तरह की तस्वीरें सामने आई जिसमें उन्होंने हिंदू धर्म से जुड़े कुछ काम किए हो। इसी को लेकर दीपिका के फैंस उन पर भड़क उठे और कहा कि पति के साथ दरगाह जाती हो तो कभी उन्हें अपने मंदिर पर भी लेकर आओ।

dipika kakkr

दीपिका को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “हम जानते हैं कि दीपिका ने इस्लाम स्वीकार कर लिया है। वह शोएब के लिए सब कुछ करती हैं, लेकिन क्यों शोएब दीपिका के लिए कभी मंदिर नहीं जाते.. आप दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं और हम आप लोगों से प्यार करते हैं… लेकिन शोएब आप दीपिका के साथ मंदिर भी जाएं उन्हें बहुत बहुत खुश होगी।”

dipika kakkr

एक यूजर ने लिखा कि, “कितना आसान होता है हिंदू लड़कियों का ब्रेन वॉश करना।” अन्य यूजर ने लिखा कि, “क्या तुम शोएब को मंदिर लेकर गई हो? खुद तो पूरी तरह से मजहब बदल लिया है। ये लोग अच्छे से जानते हैं कैसे किसी का धर्म परिवर्तन करना है।” इसके अलावा भी फैंस ने दीपिका को नाराजगी भरे कमेंट्स किए हैं।

dipika kakkr

बता दें, दीपिका कक्कड़ ने साल 2018 में शोएब इब्राहिम से शादी रचाई थी। दोनों की शादी देसी अंदाज में भोपाल में दीपिका के घर हुई थी। दीपिका ने शादी करने के दौरान इस्लाम धर्म कबूल लिया था। शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदलकर फैजा रख लिया था। इसके बाद उनकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से भी की गई थी जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

बता दें, दीपिका कक्कड़ ने अपने करियर में ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो’, ‘कहां हम कहां तुम’, ‘कयामत की रात’ जैसे कई सीरियल्स में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस 12 की विनर भी रह चुकी है। 13 जनवरी को दीपिका और शोएब का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज होने जा रहा है। इस गाने से जुड़ा एक पोस्टर कुछ दिन पहले ही दीपिका ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

dipika kakkr

Related Articles

Back to top button