मनोरंजन

38 करोड़ का विला, लग्जरी गाड़ियां और खुद की एयरलाइन, समेत इन महंगी चीजों के लिए मालिक हैं रामचरण

 

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रामचरण तेजा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाते हैं। रामचरण की फिल्म के लिए फैंस बेकरार रहते हैं और जब भी उनकी फिल्में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती है। रामचरण की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों चाहने वाले हैं।

ram charan

बता दें, राम चरण साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं लेकिन फिर भी उन्होंने खुद के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। रामचरण ने नाम कमाने के साथ-साथ शोहरत भी खूब कमाई है और आज वह साउथ के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं रामचरण तेजा के जीवन से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें और उनकी संपत्ति के बारे में….

बता दें, रामचरण ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘चिरुथा’ से एक्टिंग की शुरुआत की। पहली फिल्म से रामचरण दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे और उन्हें इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से भी नवाजा गया। शुरुआत से ही राम चरण की फैन फॉलोइंग अपने पिता चिरंजीवी की तरह रही और यह अभी भी बरकरार है। रामचरण अपनी शानदार लाइफस्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं।

ram charan

रामचरण के पास हैदराबाद के सबसे पॉश एरिया जुबली हिल्स में एक आलीशान बंगला है जिसकी कीमत करीब 38 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है। रामचरण ने यह आलीशान घर साल 2019 में खरीदा था। इस घर में वह अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं। रिपोर्ट की मानें तो रामचरण का यह आलीशान घर करीब 25000 स्क्वायर फीट में बना हुआ जिसमें लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है।

ram charan

ram charan

इसके अलावा मुंबई में भी रामचरण का एक आलीशान घर है जिसे उन्होंने साल 2012 में खरीदा था। खास बात यह है कि रामचरण का यह घर सुपरस्टार सलमान खान के बंगले के पास है। ऐसे में रामचरण सलमान के पड़ोसी है।

ram charan

बता दें, रामचरण के पास कोन्निडेला नाम से खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। इस प्रोडक्शन के माध्यम से वह फिल्म ‘तूफान’ बना चुके हैं। रामचरण अपनी एक फिल्म के लिए करीब 20 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, जबकि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म RRR के लिए करीब 45 करोड़ रुपए से भी अधिक फीस ली है।

बात करें रामचरण की कुल संपत्ति के बारे में तो वह करीब 1350 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। वह हर साल करीब 20 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करते हैं। राम चरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक भी हैं। इसके अलावा वह हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब के मालिक भी है।

ram charan

फिल्मों के अलावा रामचरण ब्रांड एंडोर्समेंट और पर्सनल इन्वेस्टमेंट के जरिए भी अच्छी खासी कमाई करते हैं। वह Maa tv टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में भी शामिल है। बता दें, रामचरण लग्जरी कारों के भी शौकीन है जिसके चलते उनके पास बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज रेंज रोवर और ऑडी जैसी लग्जरी कारें हैं।

ram charan

बात करें रामचरण की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने 14 जून 2012 को अपोलो हॉस्पिटल के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कामिनेनी संग शादी रचाई है।

Related Articles

Back to top button