बॉलीवुड

इस 8 मंजिला बंगले “रामायणा” में रहती हैं सोनाक्षी सिन्हा, तस्वीरों में देखें अंदर की एक झलक

दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने हिंदी सिनेमा में शानदार काम किया है और यह अपने जमाने के मशहूर कलाकारों में से एक रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा की कभी तूती बोलती थी। एक समय ऐसा था जब फिल्मों के निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों में शत्रुघ्न सिन्हा को ही लेना चाहते थे। शत्रुघ्न सिन्हा बॉलीवुड के ऐसे पहले अभिनेता हैं, जिन्होंने फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी एक सफल पारी खेली।

शत्रुघ्न सिन्हा वाजपेयी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं लेकिन मतभेदों के चलते उन्होंने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। 76 वर्षीय अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों और इंडस्ट्री पर लंबे समय तक राज किया। मौजूदा समय में यह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने खूब नाम और शोहरत कमाई है।

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना-माना नाम है। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं। सोनाक्षी सिन्हा मुंबई में एक बेहद आलीशान घर में रहती हैं। सोनाक्षी सिन्हा के घर का नाम “रामायण” है।

सोनाक्षी सिन्हा का घर का नाम “रामायण” भी बेहद खास वजह से रखा गया है। दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा के घर के सभी सदस्य के नाम पर रामायण के किरदारों पर रखा गया है। बता दे कि शत्रुघ्न सिन्हा कुल चार भाई हैं, जिनमें से उनके तीन बड़े भाइयों का नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं।

वहीं शत्रुघ्न सिन्हा अपने चारों भाइयों में सबसे छोटे हैं। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा के दोनों बेटों का नाम भी रामायण के कलाकारों के नाम पर ही रखा गया है। लव और कुश सोनाक्षी सिन्हा के दोनों भाई हैं।

अगर शत्रुघ्न सिन्हा के 8 मंजिला आलीशान घर के मुख्य द्वार पर नजर डाली जाए तो हिंदी के बड़े बड़े अक्षरों में उन्होंने अपने घर का नाम “रामायण” लिखवाया है, जो देखने वालों का ध्यान अपनी तरफ खींचता है।

शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा का आलीशान घर अंदर से देखने में बेहद खूबसूरत है। उनका यह घर मुंबई के सबसे पॉश इलाके जुहू में मौजूद है, जो कि 8 मंजिला बिल्डिंग है। यहां पर शत्रुघ्न सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ रहते हैं।

जैसा कि आप सभी लोग शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा के आलीशान बंगले के अंदर की झलक देख रहे हैं। यह सोनाक्षी सिन्हा का लिविंग रूम है, जिसमे ऊपर दो राउंड लाइट को लगाया गया है। अगर हम सोफे के कलर की बात करें तो वह हल्का आसमानी रंग का है।

जैसा कि आप लोग इस तस्वीर को देख सकते हैं। यह तस्वीर सोनाक्षी सिन्हा के जिम एरिया की है, जिसमें देखा जा सकता है कि फिटनेस की बड़ी-बड़ी मशीनें रखी हुई नजर आ रही हैं। सोनाक्षी सिन्हा और उनके भाई इसी एरिया में जिम करते हैं।

घर के लिविंग रूम में एक स्लाइडिंग कांच का दरवाजा लगा हुआ है, जिसे चमकीले गुलाबी और पीली कांच के पैनल के साथ डिजाइन किया गया है।

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और वह आए दिन अपनी और अपने परिवार के साथ की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में ही उनके आलीशान घर “रामायण” की बेहतरीन झलक देखने को मिल जाती है।

Related Articles

Back to top button