बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत केस में उलझे करण जौहर ने उठाया बड़ा कदम, एक बार फिर से बने ट्रोल का शिकार

रविवार का दिन देशभर के लिए कभी न भूलने वाला एक काला दिन बन गया जब ‘एम एस धोनी” और “छिछोरे” जैसी जबरदस्त फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जिंदगी को ख़त्म कर दिया. उनके जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों ने करण जौहर को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. दरअसल, करण पर यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं. साथ ही यह दावा किया जा रहा है कि उनका व्यवहार सुशांत के साथ ठीक नहीं रहा है. बता दें कि करण जौहर के इलावा अलिया भट्ट, सोनम कपूर, सलमान खान समेत अन्य कईं हस्तियों को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई जा रही हैं.

करण ने उठाया बड़ा कदम

सुशांत सिंह राजपूत के अचानक जाने से उनके फैन्स काफी निराश हैं. हर कोई उनके जाने की वजह ढूँढ रहा है. वहीँ बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर करण जौहर लगातार ट्रोल किये जा रहे हैं. ट्विटर पर कईं यूजर्स ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. लोगों का कहना है कि सुशांत करण जौहर के कारण ही दुखी थे इसलिए शायद उन्होंने ये कदम उठा लिया. बता दें कि सुशांत के चले जाने के बाद से ही नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया जा रहा है. जिसके बाद अब करण जौहर ने ट्विटर पर एक साथ 100 लोगों को अनफॉलो कर दिया है.

केवल 8 लोगों को कर रखा अब फॉलो

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि करण ने एक साथ इतने अकाउंट को अनफॉलो करने का फैसला सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद ही लिया है. गौरतलब है कि अब वह केवल 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं. जिसमे से 4 लोग उनके खुद के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े हैं जबकि बाकी 4 अक्षय कुमार, नरेंद्र मोदी, शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन के अकाउंट हैं. लेकिन इससे पहले वह बॉलीवुड के कईं सेलेबस को फॉलो कर राहे थे.

क्यों बने करण ट्रोल का शिकार?

करण जौहर की ट्रोलिंग का सिलसिला उस समय शुरू हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया के अलविदा कहने के बाद उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया. यह विडियो करण जौहर के शो “कॉफ़ी विद करण” से लिया गया था. इसमें उन्होने आलिया भट्ट से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सवाल पुछा था. तब आलिया ने सुशांत को पहचानने से भी इनकार कर दिया था और कहा था कि, “कौन सुशांत? मैंने नाम ही पहली बार सुना है इनका.” दरअसल, इस विडियो में करण ने अलिया को सुशांत समेत तीन कलाकारों में से एक को रेट करने के लिए कहा था.

लेकिन आलिया के जवाब से सुशांत के फैन्स अब इस कदर भड़क गये कि कुछ ही दिनों में करण और अलिया की फैन फोल्लोविंग में से कईं लोगों ने उन्हें अनफॉलो कर दिया. करण के इस विडियो के बाद से लोग आरोप लगा रहे हैं कि करण जौहर केवल बॉलीवुड स्टार किड्स को आगे बढने का मौका देते हैं.

Related Articles

Back to top button