बॉलीवुड

बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या के लिए ये गंदी सोच रखते थे ऋतिक रोशन, उठानी पड़ी थी शर्मिंदगी

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन को भला कौन नहीं जानता। 10 जनवरी 1974 को मुंबई के पंजाबी परिवार में पैदा हुए ऋतिक रोशन 48 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी वह अपनी फिटनेस से नए सुपरस्टार को मात देते हैं। ऋतिक अपनी शानदार एक्टिंग के साथ अपने लाजवाब डांस के लिए भी मशहूर है।

ऋतिक रोशन ने अपने करियर में हर अभिनेत्री के साथ काम किया है और हर अभिनेत्री के साथ उनकी जोड़ी सुनहरे पर्दे पर यादगार बनीं।

hrithik roshan

इन्हीं में से एक बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी ऋतिक रोशन ने पर्दे पर रोमांस किया है और इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया। ऋतिक और ऐश्वर्या ने ‘जोधा अकबर’ और ‘धूम-2’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। लेकिन ऐश्वर्या के साथ काम करने से पहले ऋतिक ऐश्वर्या को लेकर गलत राय रखते थे।

इतना ही नहीं बल्कि ऋतिक को लगता था कि ऐश्वर्या सिर्फ खूबसूरत है उनमें एक्टिंग जैसा कोई हुनर नहीं है। इसी को लेकर ऋतिक एक समय पर ऐश्वर्या के खिलाफ कुछ शब्द बोल गए थे जिसके बाद उन्हें काफी शर्मंदगी उठानी पड़ी थी। आइए जानते हैं ऋतिक ने ऐश्वर्या को लेकर क्या कहा था?

hrithik roshan

बता दें, ऋतिक रोशन ने जब ऐश्वर्या के साथ काम भी नहीं किया था तब उन्हें लगता था कि ऐश्वर्या सिर्फ चेहरे से खूबसूरत है बल्कि उनके अंदर एक्टिंग का कोई टैलेंट नहीं है। ऋतिक का मानना था कि, ऐश्वर्या की खूबसूरती काफी हद तक उनके टैलेंट को छुपा लेती है।

hrithik roshan and aishwarya rai

लेकिन जब ऋतिक रोशन ने ऐश्वर्या के साथ काम किया तो वह मंत्रमुग्ध हो गए और उन्हें इस बात का पता चला कि ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत है इससे ज्यादा उनके अंदर टैलेंट भरा पड़ा हुआ है। बता दें, ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या ने धूम 2 , जोधा अकबर के अलावा फिल्म ‘गुजारिश’ में भी काम किया है।

hrithik roshan and aishwarya rai

एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने खुद खुलासा किया कि, “मैं फिल्म धूम 2 के लिए ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में शूटिंग करने गया था। तब मुझे इस बात की बहुत ही शर्मिंदगी महसूस हुई कि मैंने ऐश्वर्या के बारे में गलत सोच लिया था। मैंने ऐश्वर्या के अंदर वो डेडिकेशन देखा। उनका फोकस लगातार अपने काम पर ही था। काम को लेकर उनकी अप्रोच बेहतरीन है।”

hrithik roshan

बता दें, ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या को फिल्म ‘जोधा अकबर’ में काफी पसंद किया गया। इसके बाद फिल्म धूम-2 में भी इनके बीच काफी रोमांटिक फिल्म सीन फिल्माए गए थे। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म में ऋतिक और ऐश्वर्या के किसिंग सीन ने धमाका मचा दिया था। इस फिल्म के लिए ऋतिक को बेस्ट एक्टर इन लीडिंग रोल से भी नवाजा गया था।

hrithik roshan and aishwarya rai

हालांकि इस किसिंग सीन से बच्चन परिवार में काफी गर्म माहौल हो गया था क्योंकि इस दौरान ऐश्वर्या और अभिषेक की सगाई हो चुकी थी। ऐसे में बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या ने किसिंग सीन दिए थे जिसके चलते सास जया बच्चन काफी नाराज हो गई थी। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया था।

बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ और ‘फाइटर’ को लेकर सुर्खियों में है। यह दोनों ही फिल्म साल 2022 और साल 2023 के बीच रिलीज होगी। बता दें, आखरी बार ऋतिक रोशन अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म में ‘वॉर’ में नजर आए थे। वहीं ऐश्वर्या रॉय बच्चन जल्द ही फिल्म Ponniyin Selvan में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button